Tuesday, April 30, 2024
HomeTrending Nowकड़ी सुरक्षा के बीच एनएसए अजीत डोभाल मसूरी पहुंचे

कड़ी सुरक्षा के बीच एनएसए अजीत डोभाल मसूरी पहुंचे

मसूरी। प्रधानमंत्री के सुरक्षा सलाहकार एनएसए अजीत डोभाल भारी सुरक्षा के बीच झड़ी पानी स्थित अपने आवास कमल काटेज पहुंचे। उनके आने की सूचना पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी व चूनाखाला झड़ीपानी रोड उनके आने तक यातायात के लिए बंद कर रखी थी।
एनएसए अजीत डोभाल पौड़ी से अपने गांव से देवी का पूजन करने के बाद पत्नी सहित झड़ीपानी स्थित अपने आवास कमल काटेज प्रातः पौने ग्यारह बजे पहुचंे। इस दौरान पूरे क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। वह देहरादून से बाई रोड मसूरी पहुंचे।

उनकी सुरक्षा के लिए कोल्हूखेत से झड़ी पानी तक चप्पे चप्पे पर पुलिस कर्मी तैनात थे। कोल्हूखेत क्रास करते ही बार्लोगंज से देहरादून वाया झडीपानी जाने वाले वाहनों को कमल काटेज से पहले ही रोक दिया गया था व उनके अपने आवास पहुंचने के बाद ही यातायात खोला गया। एनएसए कड़ी सुरक्षा के बीच मसूरी पहुंचे लेकिन वह यहंा पहुचने के बाद से शाम तक अपने आवास पर ही रहे। वहीं उनकी सुरक्षा में उनके आवास के आसपास पुलिस कर्मी तैनात किए गये हैं तथा किसी को भी उनके आवास के पास नहीं जाने दिया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि वह आज यहीं पर रहेेंगे व कल सुबह यहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सुरक्षा की व्यवस्था सीओ सहित कोतवाल ने खुद संभाल रखी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments