Wednesday, April 17, 2024
HomeSportsयूट्यूब म्यूजिक ने एंड्रॉइड व आईओएस पर लाइव लिरिक्स फीचर किया लॉन्च

यूट्यूब म्यूजिक ने एंड्रॉइड व आईओएस पर लाइव लिरिक्स फीचर किया लॉन्च

सैन फ्रांसिस्को । यूट्यूब म्यूजिक आखिरकार म्यूजिक लवर्स के लिए ग्लोबल लेवल पर एंड्रॉइड और आईओएस पर लाइव लिरिक्स फीचर शुरू कर रहा है।
लाइव लिरिक्स फीचर एप्पल म्यूजिक में पहले से ही उपलब्ध है और अब, यूट्यूब म्यूजिक का उपयोग करने वाले लोगों को भी यह मिलेगा।
9 टू 5 गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, नाउ प्लेइंग में मौजूदा लिरिक्स टैब को एक नए डिजाइन और बड़े टेक्स्ट के साथ अपग्रेड किया गया है, जिसमें बेहतर स्पेसिंग देखी गई है।
जब गाना अगली लाइन पर जाएगा तो पेज रिफ्रेश हो जाएगा और आगे बढ़ जाएगा।
रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि बैकग्राउंड ब्लर कवर आर्ट का इस्तेमाल करता है, और यूट्यूब म्यूजिक सॉन्ग शुरू होने से पहले ऑडियो को इंगित करने के लिए एक नोट का उपयोग करता है।
एंड्रॉइड (वर्जन 6.15) और आईओएस (6.16) के लिए यूट्यूब म्यूजिक पर लाइव लिरिक्स जारी होने की कई रिपोर्ट हैं।
इस बीच गूगल के स्वामित्व वाले यूट्यूब ने घोषणा की है कि वह एंड्रॉइड पर एक नए फीचर को टेस्ट कर रहा है जो यूजर्स को गुनगुनाकर प्लेटफॉर्म पर एक सॉन्ग सर्च करने की अनुमति देगा।
कंपनी ने ‘यूट्यूब टेस्ट फीचर्स एंड एक्सपेरिमेंट्स’ पेज पर कहा, हम लोगों के लिए वर्तमान में चल रहे गाने को गुनगुनाकर या रिकॉर्ड करके यूट्यूब पर सॉन्ग सर्च करने की क्षमता का प्रयोग कर रहे हैं।
एक्सपेरिमेंट में यूजर्स यूट्यूब वॉयस सर्च से नए सॉन्ग सर्च फीचर पर टॉगल कर सकते हैं, और जिस सॉन्ग को वे सर्च रहे हैं उसे तीन सेकंड से अधिक समय तक गुनगुना सकते हैं या रिकॉर्ड कर सकते हैं ताकि गाने की पहचान की जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments