Wednesday, May 1, 2024
HomeNationalबागपत ताबड़तोड़ फायरिंग : आपसी विवाद में राज्य स्तरीय खिलाड़ी की गोली...

बागपत ताबड़तोड़ फायरिंग : आपसी विवाद में राज्य स्तरीय खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, साथी घायल

बागपत, यूपी में पिछले कुछ समय लगातार बढ़ रहे अपराधों पर एक बार फिर योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लग गया | उत्तर प्रदेश के बागपत में बुधवार देर रात अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप मच गया। जिसमें राज्य स्तरीय खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी इस दौरान एक युवक मौके पर घायल हालत में मदद के लिए चिल्ला रहा था तो उसका साथी लहूलुहान अवस्था में जमीन पर अचेत पड़ा था।

उत्तर प्रदेश के बागपत में बुधवार देर रात अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप मच गया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़े लेकिन बदमाश उनके पहुंचने से पहले ही मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि, साथी को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया।

बुधवार को लुहारी गांव में राज्य स्तरीय पहलवान की आपसी विवाद के बाद चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार लुहारी गांव निवासी छोटू उर्फ आकाश पुत्र नरेंद्र उम्र 19 वर्ष बुधवार देर शाम अपने दोस्त भरत पुत्र देवेंद्र के साथ खेत से घूम कर गांव लौट रहे थे।
गांव के नजदीक तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोलियों की आवाज से गांव में दहशत फैल गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments