Tuesday, May 7, 2024
HomeTrending Nowगंगा में दीपदान कर कारसेवकों को किया नमन : चोपड़ा

गंगा में दीपदान कर कारसेवकों को किया नमन : चोपड़ा


हरिद्वार 04 अगस्त (कुल भूषण शर्मा) अयोध्या में श्री राम मंदिर  निर्माण भूमि पूजन के लिए देश के अलग-अलग राज्यों के महामंडलेश्वर संत गणों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 05 अगस्त को भव्य पूजा अर्चना के साथ भूमि पूजन में शिरकत करेंगे। अयोध्या में राम मंदिर से उत्साहित श्री राम भक्तों ने पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय चोपड़ा के संयोजन में मां गंगा की विशेष पूजा अर्चना के साथ राम मंदिर निर्माण में अपने प्राणों की आहुति देने वाले कारसेवकों को याद करते हुए आंदोलनकारी, कारसेवकों की याद में मां गंगा में दीपदान कर  कारसेवक, आंदोलनकारियों को शत-शत नमन किया।

इस अवसर पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय चोपड़ा ने कहा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के आंदोलन की नींव की शुरुआत धर्मनगरी हरिद्वार से सन् 1989 में भल्ला कॉलेज के मैदान से धर्मनगरी के सभी सम्मानित संतो, महंतो, तीर्थ पुरोहितों, आम नागरिकों को साथ लेकर की गयी थी। आज पूरा भारत वर्ष राम मंदिर निर्माण से उत्साहित है और राम भक्तो व देश वासियों के लिए एक नई युग की शुरुआत राम मंदिर निर्माण से की जा रही है जोकि हर्ष का विषय है। चोपड़ा ने कहा भगवान श्री राम की जन्म स्थली में भव्य राम मंदिर निर्माण से करोड़ो भक्तो का सपना 05 अगस्त को मूर्ति के रूप में पूरा होगा, भारत ही नही दुनिया के अलग अलग हिस्सों में रहने वाले हिन्दू, भारतीयों को इस पल का इंतज़ार था।

इस अवसर पर राम घाट पर राम मंदिर निर्माण में अपने प्राण न्योछावर करने वाले कारसेवकों को माँ गंगा की विशेष पूजा अर्चना के साथ दीपदान करते पंडित सोनू शास्त्री, नीरज कुमार, सनी वर्मा, गोपाल अरोड़ा, श्यामलाल, संजय बंसल, मनोज कुमार, जानवी चोपड़ा, सुमित्रा देवी, आशा, ममता गुप्ता आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments