Saturday, May 18, 2024
HomeNationalसोशल मीडिया का क्रेज : सहेली के साथ रेलवे लाइन पर रील...

सोशल मीडिया का क्रेज : सहेली के साथ रेलवे लाइन पर रील बनाते बनाते ट्रेन की चपेट में आई युवती, मौके पर हुई मौत

देहरादून, इन दिनों सोशल मीडिया का क्रेज इतना बढ़ गया है कि ज्यादा लाइक्स और व्यूज पाने के चक्कर में आज की युवा पीढ़ी कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। अपने फोल्लोवेर्स की संख्या बढ़ाने और लाइक्स व्यूज को कैसे बढ़ाना है बस इसी सोच में खोये कुछ युवा कुछ बड़ा और हैरतंगेज़ कारनामे करने के चलते हादसे का शिकार हो जाते है।
उत्तराखंड़ के रूड़की से जुडी ऐसी ही घटना आज हम आपको बताने जा रहे है, जहाँ दोनों सहेली रेलवे फाटक पर रील बनाने तो पहुंची लेकिन सहेली के साथ युवती को रील बनाना भारी पर गया, मिली जानकारी के मुताबिक दोनों सहेली साथ में रहीमपुर रेलवे फाटक गई थी। इस दौरान दोनों सहेलियां मोबाइल से रेलवे पटरी के किनारे खड़े होकर रील बनाने में लगी हुई थी। तभी ट्रेन आ गई और युवती की उसकी चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई, उसके साथ गई सहेली ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।
गंगनहर कोतवाली पुलिस के अनुसार, वैशाली (20) निवासी हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला, रुड़की में शिवपुरम स्थित अपने मामा नरेश के घर में रहती थी। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब छह बजे वह अपनी सहेली के साथ शिवपुरम कॉलोनी के पास रहीमपुर रेलवे फाटक गई थी। इस दौरान दोनों सहेलियां मोबाइल से रेलवे पटरी के किनारे खड़े होकर रील बनाने लगीं थी और इतने में ही युवती हादसे का शिकार हो गयी।

बताया जा रहा है कि इस दौरान हरिद्वार से सहारनपुर की तरफ एक ट्रेन जा रही थी, उसकी चपेट में वैशाली आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सहेली से मिली सूचना पर मामा के परिवार के लोगों सहित पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि पता चला है कि हादसा मोबाइल पर रील बनाते समय हुआ है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments