Sunday, May 19, 2024
HomeStatesUttarakhandकलयुगी मामा ने रची मासूम भांजी के दुष्कर्म की घिनौनी साजिश, दरिंदगी...

कलयुगी मामा ने रची मासूम भांजी के दुष्कर्म की घिनौनी साजिश, दरिंदगी का वीडियो भी करा वायरल

हरिद्वार, धर्मनगरी से एक कलयुगी मामा की अपनी भांजी के साथ काली करतूत करने मामला सामने आया है। मामला एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने से जुड़ा है। हरिद्वार पुलिस कप्तान प्रमेंद्र डोबाल के निर्देश पर पुलिस ने छानबीन करते हुए इस पूरी साजिश का भंडाफोड़ कर दिया है दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित लड़की के मामा ने एक शख्स मुर्सलीन उर्फ काला से बदला लेने के लिए अपने भांजी का इस्तेमाल किया है। दरअसल, आरोपी मामा की दूसरी बहन के मुर्सलीन के साथ अवैध संबंध थे इस कारण मुर्सलीन से बदला लेने के मकसद से मामा अपनी बड़ी बहन की नाबालिग बेटी (भांजी) को उसके पास ले गया |
नाबालिग भांजी से दुष्कर्म करते हुए मामा ने मुर्सलीन का वीडियो बना दिया और उसे वायरल कर दिया। एसएसपी ने बताया कि मुर्सलीन की दो शादियां हो चुकी हैं और उसके नाती पोते भी हैं, जिनकी उम्र पीड़िता से भी ज्यादा है। ये जानकारी मिलने पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने आरोपियों की तलाश शुरू की फिर मुखबिर की सूचना पर पीड़िता से दुष्कर्म के आरोपी मुर्सलीन उर्फ काला को 5 मई (रविवार) पनियाला रोड रुड़की से दबोच लिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दुष्कर्म आरोपी मुर्सलीन व पीड़िता के मामा 3 आरोपियों के खिलाफ कोतवाली गंगनहर में धारा 363, 376(DB), 354 (ग) IPC व 5(g)(n)/6, 13/14, 16/17 पॉक्सो अधिनियम में केस दर्ज किया गया है गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ करने पर सामने आया कि पीड़िता के सगे मामा ने एक षड़यंत्र के तहत वो वीडियो बनाया था। वीडियो बनाने का उसका मकसद ये था कि वो अपनी दूसरी बहन के साथ आरोपी मुर्सलीन के नाजायज संबंध से गुस्से में था और उससे बदला लेना चाहता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments