Wednesday, April 17, 2024
HomeStatesBiharअजब-गजबः बिहार में एक युवक ने कर ली किन्नर से शादी, एक...

अजब-गजबः बिहार में एक युवक ने कर ली किन्नर से शादी, एक साल पहले नाच प्रोग्राम में हुआ था प्यार

रोहतासः कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. अगर यह परवान चढ़ जाए तो फिर किसी की नहीं सुनता. ताजा मामला रोहतास जिले का है जहां एक युवक ने ना सिर्फ एक किन्नर से प्यार किया बल्कि शादी भी की और सातों वचन निभाने का वादा भी किया. हालांकि जब किन्नर बहू ससुराल पहुंची तो लड़के के घर वालों के होश उड़ गए.

मंदिर में की शादी, साथ बिताने लगे जीवन

 

रोहतास के एक गांव के रहने वाले गोलू कुमार और एक दूसरे गांव के किन्नर नंदनी कुमारी बीते एक साल पहले किसी नाच प्रोगाम के दौरान एक-दूसरे से मिले जिसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ गया जिसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली. समाज के लोक लाज के कारण किराए के मकान में दोनों ने साथ जीवन बिताना शुरू कर दिया.

 

नंदनी ने ससुराल पहुंचकर किया हंगामा

 

वहीं, इस बात की जानकारी जब घरवालों को हुई तो उनके होस उड़ गए. परिवार के सदस्यों ने गोलू को नंदनी से दूर रखने का प्रयास करने लगे लेकिन गोलू नंदनी का साथ सात जन्मों तक निभाने को तैयार है. परिवार के सदस्यों के द्वारा गोलू को नंदनी से दूर करने की बात जैसे ही नंदनी को पता चला तो वह गोलू के घर पहुंच गई जिसके बाद कई घंटे तक घर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला.

 

कोई सिर पकड़ कर बैठ गया तो कोई बेहोश हो रहा था. देखते-देखते गांव की महिलाओं एवं पुरुषों की भीड़ जुट गई और लोग नंदनी को निहारने लगे. विवाद बढ़ते देख गांव के लोगों ने नंदनी को समझाकर वापस भेजा. अब युवक की किन्नर से शादी करना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments