बिंदाल पुलिस चौकी देर रात अचानक पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

देहरादून, राज्य की सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार सक्रियता के साथ प्रशासनिक कार्यो को लेकर सचेत हैं, इसी सक्रियता के बीच देहरादून की बिंदाल पुलिस चौकी में रात के 12 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी वहां पहुंच गए। इससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप की स्थिति बनी रही। सीएम धामी ने यहां हवालात में बंद एक शख्स के बारे में भी पूछा। इसपर बताया गया कि उसे स्कूटी चोरी के आरोप में यहां बंद किया गया है। सीएम ने करीब 15-20 मिनट तक चौकी का निरीक्षण किया।

दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामनी गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे अचानक बिंदाल पुलिस चौकी पहुंच गए। सीएम को देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। रात को चौकी में लड़ाई झगड़े का मामला आने के कारण पूरी पुलिस फोर्स तैनात थी और चौकी इंचार्ज प्रवीन सैनी भी मौजूद थे। इस दौरान सीएम धामी ने आफिस और हवालात का निरीक्षण किया। उन्होंने चौकी में दर्ज मामलों के बारे में भी जानकाली ली।

 

वहीं, सीएम को हवालात में एक व्यक्ति दिखाई दिया। इस पर मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि इस व्यक्ति को हवालात में क्यों डाला गया है। इसपर चौकी इंचार्ज ने बताया कि स्कूटी चोरी के आरोप में उक्त व्यक्ति को पकड़ा गया है, मुख्यमंत्री के अचानक पहुंचने का कारण कोई शिकायत भी बताई जा रही है।