Monday, June 24, 2024
HomeTrending Nowपीतलनगरी के पास कार खाई में गिरी, चालक की मौत, चार...

पीतलनगरी के पास कार खाई में गिरी, चालक की मौत, चार घायल

अल्मोड़ा, उत्तराखण्ड़ के अल्मोड़ा जिले की  सल्ट तहसील में मरचूला से कुछ दूर पीतल नगरी के पास एक बेकाबू कार खाई में जा गिरी। हादसे में चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कार में सवार चार ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए।
इन सभी को रामनगर रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक बूढ़ाकोट सल्ट ब्लॉक निवासी मेहरबान सिंह पुत्र राम सिंह (60) अपनी कार डीएल 5सीएफ 4117 से मंगलवार को रामनगर के लिए निकला। वाहन में चार और लोग भी बैठे थे। मरचूला भौनडांडा आंतरिक रोड पर राजस्व क्षेत्र कूपी  में पीतल नगरी के पास तीखे मोड़ पर चालक कार पर ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 150 मीटर नीचे खाई में जा गिरा। कार के सड़क से पलटने के बाद पहाड़ी पर कई बार टकराने के बाद काफी गहरे में गिरने से चालक मेहरबान सिंह बुरी तरह घायल हो गया और  गंभीर चोट पहुंचने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि  कार सवार हरीश सिंह पुत्र मेहरबान सिंह निवासी बूढ़ाकोट, लक्ष्मी देवी पत्नी प्रसन्न राम व गुड्डी देवी पत्नी हिम्मत राम निवासी भैंसिया गंगाश्री तथा जगतराम पुत्र राजाराम भौनडांडा घायल हो गए। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस प्रशासन को हादसे के बारे में बताया। तहसीलदार दिलीप सिंह, थानाध्यक्ष धीरेंद्र पंत व राजस्व उपनिरीक्षक कौशल चौहान राहत व बचाव दल लेकर दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से पुलिस कर्मियों ने घायलों को रेस्क्यू कर सड़क तक पहुंचाया। हालत नाजुक देख सभी को रामनगर भेज दिया गया। उधर शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेजा गया है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments