Friday, March 1, 2024
HomeEntertainmentगदर 2 मचाया धमाल : भारत में 400 करोड़ के क्लब में...

गदर 2 मचाया धमाल : भारत में 400 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, पठान और बाहुबली का तोड़ा रिकॉर्ड

मुम्बई, सनी देओल की गदर 2 ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना जारी रखा है। अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और रजनीकांत की जेलर के खिलाफ कड़ी टक्कर का सामना करने के बावजूद एक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजेय है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है और नए रिकॉर्ड बना रही है। मंगलवार को यह फिल्म 400 करोड़ रुपये क्लब में शामिल होने वाली सनी देओल की पहली फिल्म बन गई। गौरतलब है कि फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है।
अपनी रिलीज़ के 12वें दिन, गदर 2 अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने लगभग 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म ने 2 सप्ताह से भी कम समय में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। भारत में गदर 2 का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 400.10 करोड़ रुपये (लगभग) हो गया है, दुनिया भर में, फिल्म सफल प्रदर्शन कर रही है और कथित तौर पर मंगलवार को वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सैकनिल्क के अनुसार, गदर 2 का अब तक का विश्वव्यापी कलेक्शन 506.60 करोड़ रुपये है।
वहीं भारत में गदर 2 की जबरदस्त सफलता के बीच, सनी देओल दुबई और लंदन में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंदन की सड़कों से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रशंसकों को मैं निकला गड्डी ले के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। एक अन्य पोस्ट में सनी ने खुलासा किया कि गदर 2 दुबई में एक साथ 10 स्क्रीनिंग करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments