Friday, July 19, 2024
HomeTrending Nowबडोला हत्याकांड : परिजन बोले, हमने नहीं मांगा मुआवजा, कुछ लोग कर...

बडोला हत्याकांड : परिजन बोले, हमने नहीं मांगा मुआवजा, कुछ लोग कर रहे दुष्प्रचार

– अभियुक्तों की सम्पत्ति के परिसीमन की चल रही कार्यवाही, अवैध पाये जाने पर की जायेगी ध्वस्तीकरण की कार्यवाही

– मृतक के परिजनों का बयान- हमने कभी नहीं कि मृतक व घायलों को मुआवजा देने की मांग कुछ व्यक्तियों द्वारा अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए किया जा रहा है दुष्प्रचार

देहरादून, मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि के रूप में विधायक रायपुर द्वारा डोभाल चौक पर हुई फायरिंग की घटना में मृतक स्व.  बडोला के आवास पर जाकर उनके पिता व पत्नी से मुलाकात की गई। मुलाकात के दौरान एसएसपी देहरादून भी मौजूद रहे। इस दौरान मृतक  बडोला के परिजनों को घटना में शामिल अभियुक्तों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया गया।
साथ ही उन्हें आश्वस्त किया कि उक्त केस की कोर्ट में मजबूत पैरवी सुनिश्चित करते हुए घटना में शामिल सभी अभियुक्तों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जायेगी।
साथ ही अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई सम्पत्ति को चिन्हित करते हुए गैंगस्टर एक्ट के तहत उसके जब्तीकरण की कार्यवाही की जायेगी।
इसके अतिरिक्त अभियुक्तों के अवैध कारोबार में जो भी व्यक्ति उनके साथ संलिप्त पाये जायेंगे उन सभी के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की जायेगी।
अभियुक्तों की सम्पत्ति का सम्बन्धित विभाग से परीसीमिन/आंकलन कराते हुए यदि उक्त सम्पत्ति अवैध पाई जाती है तो शीघ्र ही उसके ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जायेगी।

पुलिस के अनुसार  बडोला के परिजनों से मुलाकात के दौरान परिजनों द्वारा बताया गया कि हमने कभी मृतक व घायलों के लिए कोई मुआवजा की मांग नहीं की गई थी कुछ व्यक्तियों द्वारा अपना उद्देश्य पूर्ति के लिए दुष्प्रचार किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments