कांग्रेस विधायक प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने किया घर घर जाकर जन संपर्क

ॠषिकेश, कांग्रेस विधायक प्रत्याशी जयेंद्र रमोला व उनकी टीम द्वारा ऋषिकेश विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्रों में रायवाला, खांड गांव, बड़ी सब्जी मंडी ऋषिकेश, छिद्दरवाला में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए जनसंपर्क किया।

ऋषिकेश विधानसभा कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला व उनकी टीम द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर जनसंपर्क कर लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की | कांग्रेस विधायक प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला ने बताया की कांग्रेस जनों की टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं और आम जनमानस से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।
रमोला ने बताया कि भाजपा चुनाव के लिए आम जनमानस को प्रलोभन और झूठे वादे कर रही है परंतु जनता समझदार और जागरूक है, इस बार कोई भी उनके झूठे वायदों में नहीं फंसेगा और कांग्रेस को अपना मत देकर एक मजबूत सरकार बनाएंगे।
रमोला ने बताया कि स्थानीय विधायक द्वारा ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी क्षेत्र हो विकास का कार्य शून्य के बराबर हुआ है , क्षेत्रों में काफी समस्या है जिनका हल स्थानीय विधायक द्वारा नहीं किया गया जैसे शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में, सड़क,पानी ,बिजली, पानी की निकासी, आवारा पशुओं से फसल के नुकसान जैसी विभिन्न समस्याएं है परंतु स्थानीय विधायक द्वारा इन समस्याओं कभी ध्यान ही नहीं दिया जाता, चुने हुए जनप्रतिनिधि ही आंख बंद करके बैठ जाएंगे तो जनता की सेवा कौन करेगा।
दीपक जाटव ने बताया कि जनसपंर्क के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिस प्रकार आम जनमानस का कांग्रेस को जनसमर्थन मिल रहा है यह निश्चित ही परिवर्तन की ओर इशारा करता है, इस बार प्रदेश में और ऋषिकेश विधानसभा में जनता भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। जनता बेरोजगारी, महंगाई से त्रस्त हो चुकी है सरकार को जनता की मूलभूत समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए था परंतु जन विरोधी भाजपा सरकार उत्तराखंड में अवैध खनन, भ्रष्टाचार में व्यस्त थी। उत्तराखंड में परिवर्तन निश्चित है।

जनसंपर्क के दौरान अजय गर्ग, दीपक नेगी, ललित सकसेना, नीरज शर्मा, पंकज अरोड़ा, जगजीत सिंह, रमनप्रीत सिंह, विवेक तिवारी, हरि राम उपस्थित रहे।