गेस्ट हाउस में गर्लफ्रेंड के मर्डर के बाद प्रेमी ने किया सरेंडर, 10 दिसंबर को होनी थी युवती की शादी

मथुरा. यूपी के मथुरा के सदर बाजार इलाके में उस वक्त हड़ंकप मच गया जब एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी युवक ने प्रेमिका को औरंगाबाद स्थित गोपी गेस्ट हाउस बुलाया और वहां गोली मारकर उसकी जान ले ली. बताया जा रहा है कि युवती की किसी दूसरी जगह शादी तय हो गई थी. उसका प्रेमी इसी बात से खफा था. आरोपी का नाम सुखवीर (26) है जबकि उसकी प्रेमिका का नाम नगीना (24) था.

खबर के मुताबिक, नगला रिफाइनरी इलाके के नगला पोपी के रहने वाले सुखवीर ने प्रेमिका की हत्या के बाद पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया. सुखवीर ने नगीना के सिर में गोली मारी थी. वारदात के बाद उसने घटनास्थल पर खुद पुलिस को बुलाया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था. मृतका नगीना आरोपी युवक के भाई की रिश्ते में साली है. 10 दिसंबर को नगीना की शादी होने वाली थी.

वारदात से पहले हुई लंबी बातचीत
सुखवीर ने नगीना को फोन कर गेस्ट हाउस बलुया था. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई. इसी दौरान सुखवीर ने नगीना को गोली मार दी. आशंका ये भी जताई जा रही है कि दोनों ने गेस्ट हाउस पहुंच कर आत्महत्या का प्लान बनाया था. कहा जा रहा है कि युवती ने तो खुद को गोली मार ली, लेकिन युवक खुद को गोली नहीं मार सका. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.