Friday, July 19, 2024
HomeStatesUttar Pradeshपीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों की उमड़ी भीड़, लगे जय श्री...

पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों की उमड़ी भीड़, लगे जय श्री राम के जयकारे

गाजियाबाद, यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गाजियाबाद में एक विशाल रोड शो किया। 1.5 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गाजियाबाद से भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग और केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद वीके सिंह प्रधानमंत्री के साथ थे। शहर के मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड तक आयोजित रोड शो में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे।

गाजियाबाद संसदीय सीट पर अतुल गर्ग का मुकाबला इंडिया ब्लॉक से डॉली शर्मा और बसपा से नंद किशोर पुंढीर से होगा, जहां 26 अप्रैल को मतदान होगा। अबकी बार-चार सौ पार नारों की गूंज और फूलों की बारिश के बीच मोदी अपने हाथ में कमल के फूल का प्रतीक चिन्ह लेकर सबका हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। इस रोड शो में सड़क पर जगह-जगह आकर्षक पेंटिंग लगायी गयी हैं जिसमें मोदी को उनकी मां हीराबेन द्वारा आशीर्वाद देते हुए भी एक पेंटिंग लगायी गयी है। भगवान राम और सीता की झांकियों को भी इस रोड शो में देखा गया, दिल्ली से सटे गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र में मोदी के रोड शो में सड़क के किनारे खड़ी भीड़ प्रधानमंत्री मोदी की जय का नारा लगाने के साथ ही हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करती दिखी। लोगों ने गांधी मोड़ पर मोदी के ऊपर गुलाब के फूलों की बारिश की। इस दौरान ‘हर हर मोदी’ और ‘जय श्री राम’ के भी नारे गूंज रहे हैं। जैसे-जैसे मोदी का काफिला आगे बढ़ रहा है, उत्साहित भीड़ का जोश भी देखने को मिल रहा है। मोदी का यह रोड शो करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद चौधरी मोड़ पर समाप्त होगा।
गाजियाबाद में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। यहां भाजपा ने 2014 और 2019 में चुनाव जीत चुके केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह की जगह इस बार राज्‍य सरकार के पूर्व मंत्री अतुल गर्ग को उम्मीदवार बनाया है। मोदी ने इससे पहले शनिवार सुबह सहारनपुर में क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के गाजियाबाद में रोड शो शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को मिठाई बांटते नजर आए। इससे पहले आज, प्रधान मंत्री ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया ब्लॉक पर एक ताजा हमला किया। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि उनका लक्ष्य सत्ता में आने के बाद “कमीशन” कमाना है, जबकि भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए “मिशन” के साथ काम कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments