Sunday, May 5, 2024
HomeTrending Nowकोविड 19 के मानकों का पालन किया जा रहा है रामलीला का...

कोविड 19 के मानकों का पालन किया जा रहा है रामलीला का मंचन

हरिद्वार 20 अक्टूबर (कुल भूषण शर्मा) राम लीला रंगमंच मायापुर द्वारा आयोजित की जा रही लीला का षुभारंभ वैद्य एमआर शर्मा, वार्ड नंबर 12 के पार्षद विकास कुमार विक्की एवं समाजसेवी डॉ. विशाल गर्ग ने संयुक्त रूप से किया। मंच का संचालन राजू मनोचा ने किया तथा रंगमंच के अध्यक्ष पवन अग्रवाल, इस वर्ष लीला के संयोजक भोला शर्मा, अमित बोरी, समीर शर्मा, रंगमंच के मंत्री गौरव कालरा, जितेंद्र चौरसिया, मुकेश अग्रवाल, कमल अग्रवाल ने अतिथियो को श्रीराम का पटका पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर भव्य स्वागत किया। ।

इस अवसर पर डॉ. विशाल गर्ग ने कहा इस कोरोना काल में भी रामलीला रंगमंच मायापुर में भव्य रामलीला का आयोजन शासन द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पूर्ण रुप से पालन करते हुए किया जा रहा है जिसमें राम भक्तों का भी इसमें पूर्ण रूप से सहयोग मिल रहा है।

वार्ड नंबर 12 के पार्षद ने अपने संबोधन में कहा कि श्री राम जन्मभूमि में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर का शिलान्यास किया और बड़े धूमधाम से राम भक्तों ने देश में दीपावली का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि रंगमंच में जगह-जगह कोविड-19 महामारी के उपाय के पोस्टर, सैनिटाइजर, थर्मल स्कैनिंग और मास्क की व्यवस्था रंगमंच मायापुर के माध्यम से की गई है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments