Friday, March 1, 2024
HomeEntertainmentअक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ का दूसरा गाना ‘हर- हर...

अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ का दूसरा गाना ‘हर- हर महादेव’ हुआ जारी

मुम्बई, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ओह माय गॉड-2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। पोस्टर्स के बाद मेकर्स ने कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर और पहला गाना रिलीज किया था, जिसे दर्शक भी अपना भरपूर प्यार देने से पीछे नहीं हटे। अब हाल ही में ओह माय गॉड 2 का शिव की भक्ति को दर्शाता हुआ दूसरा गाना हर-हर महादेव रिलीज हो चुका है। इस गाने में अक्षय कुमार शिव तांडव करते हुए नजर आ रहे हैं।

बीती शम अक्षय कुमार ने फिल्म ओह माय गॉड-2 के दूसरे गाने का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया था, जिसकी जानकारी देते हुए अक्षय ने बताया था कि उनका गाना 27 तारीख को हर-हर महादेव गाना रिलीज होगा। अब ये गाना फाइनली ऑडियंस के सामने है। बड़ी जटाओं और चेहरे पर राख लगाए, हाथ में डमरू लिए शिव की तरह कभी मंद-मंद मुस्काते तो कभी रौद्र रूप को दर्शाते हुए अक्षय कुमार ने खुद को इसमें खुद को रम दिया है। भोलेनाथ को समर्पित इस गाने के लिरिक्स तो कैची हैं ही, लेकिन इसी के साथ जिस तरह से अक्षय ने गाने में शिव तांडव करते हुए भगवान शंकर के रूप को दर्शाया है, वह भी काबिले तारीफ हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 के गाने हर-हर महादेव के लिरिक्स के साथ-साथ इस गाने के विजुअल भी काफी शानदार तरह से फिल्माए गए हैं।

हर-हर महादेव सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ को समर्पित किया गया सबसे बेहतरीन गानों में से एक है। इस गाने का म्यूजिक भी बहुत ही शानदार है, जिसे सुनकर आप सिर्फ हर-हर महादेव ही नहीं बोलेंगे, बल्कि गाने को बंद आंखों से सुनकर भक्ति में लीन हो जाएंगे। हर-हर महादेव गाने का म्यूजिक विक्रम मोंट्रोज ने दिया है, गाने को उन्होंने ने ही गाया है। इस गाने के लिरिक्स शेखर अस्तित्व ने लिखे हैं। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओह माय गॉड 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments