दोस्त के साथ भाग गई पत्नी तो थाने पहुंच पति ने वापस लाने की लगाने लगा गुहार

लखीसराय । बिहार के लखीसराय जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां अपनी पत्नी को वापस लाने की मांग लेकर पति थाने पहुंच गया। दरअसल, सोमवार को प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला सामने आया कि थाने में मौजूद महिला पुलिस पदाधिकारी भी हैरान हो गए। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है लेकिन उसको अपनी पत्नी वापस चाहिए।

शहर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर 14 मारवाड़ी मोहल्ला स्थित जगदंबा मार्केट निवासी धनुषधारी उर्फ नवीन ने सोमवार को लखीसराय थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। पत्नी अपने नए पति के साथ रह रही है। पांच साल की बेटी भी है जो उसी के साथ है। मुझे पत्नी चाहिए मदद करिए।

नवीन ने बताया कि साल 2014 में बेगूसराय जिले के विशनपुर गांव की सोनी कुमारी के साथ उसकी शादी हुई थी। उसकी पांच वर्षीय बेटी भी है। पति-पत्नी शहर के पुरानी बाजार मारवाड़ी मोहल्ला में रहते हैं। नया बाजार कबैया रोड निवासी राज कुमार मोदी उर्फ बजरंगी के पुत्र संजीव कुमार उसके साथ मिलकर फेरी का काम करता था।

इस कारण दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और उसका घर आना जाना शुरू हो गया। उसने मेरी पत्नी सोनी को प्रेम जाल में फंसा लिया। चुपके से दोनों ने शादी भी कर ली है। थाने में दिए आवेदन में धनुषधारी ने लिखा है कि 31 अक्टूबर को उसकी पत्नी बाजार के लिए घर से निकली थी फिर वापस नहीं लौटी है।

वहीं बिहार के अररिया जिले में कुर्साकांटा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या एक में एक विवाहिता की मौत हो गई। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय राजमणि देवी पति श्रवण मंडल ने रविवार की देर रात को पेट दर्द की शिकायत की, लेकिन परिजनों उसे डॉक्टर के पास नहीं ले गए, जिसके चलते उसने घर पर ही दम तोड़ दिया। वहीं मौत की सूचना पर पहुंची कुर्साकांटा पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में अररिया भेज दिया गया।

मृतका के पिता सत्यनारायण मंडल ने कुर्साकांटा थाना में विवाहिता को साजिश के तहत गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मृतका की सास ससुर समेत पति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।source: oneindia.com