बॉलीवुड गानों की एल्बम ‘रंगलीला’ की तीन दिवसीय शूटिंग टिहरी झील में शुरू

टिहरी, उत्तराखंड़ की खूबसूरत वादियों की ओर अब बालीवुड खिचने लगा है, खूबसूरत इस पहाड़ी प्रदेश में अब कोरोना काल के दौरान थमी फिल्मों की शूटिंग अब फिर से शुरू होने लग गयी, बॉलीवुड स्टार अनुज सैनी और एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार अपने गानों एल्बम ‘रंगलीला’ की तीन दिवसीय शूटिंग पर नई टिहरी पहुंचे, उन्होंने टिहरी झील के विभिन्न लोकेशनों को मंगलवार को फिल्माने का काम किया गया। यहां की खुबसूरती से निहाल हुये इन एक्टरों ने कहा कि जल्दी यहां पर राजकुमार संतोषी के निर्देशन महात्मा गांधी के जीवन पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी।

डायरेक्टर जिगर खान की एल्बम में टिहरी की खूबसूरती को तेरी मेरी यारी फिल्म में पहले भी दिखाया है। अब गाने की एल्बम को भी टिहरी झील के नाम को बड़े अक्षरों के फिल्माकर झील को प्रमोट करने के लिए कोशिश की है। डायरेक्टर जिगर खान का कहना है कि यदि उत्तराखंड सरकार फिल्म जगत वालों को बेहतर सुविधा देक अच्छे से प्रमोट करें, तो उत्तराखंड में फिल्मों की लोकेशन की अपार संभावनाएं हैं। सरकार को इस मामले में पहल करनी चाहिए।

फिल्म शूटिंग-एक्टिंग के लिए अलग-अलग प्वाईंट यहां पर बनाने चाहिए। बॉलीवुड एक्टर अनुज सैनी का कहना है कि टिहरी झील बहुत खूबसूरत है, टिहरी झील में बड़े पर्दे की फिल्म बहुत ही रूहानी आएगी, इसके लिए दिल्ली-मुंबई में जाकर टिहरी झील को प्रमोट करने का प्रयास किया जायेगा। सैनी ने कहा कि टिहरी झील में जल्द ही महात्मा गांधी के ऊपर बन रही फिल्म में यहां की खूबसूरत वादियों को भी कैद किया जाएगा। डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की इस फिल्म में एक्टर अनुज सैनी मेन रोल में रहेंगे। लाइन डायरेक्टर कुलदीप सिंह पंवार और परशुराम नौटियाल ने कहा कि उत्तराखंड सरकार को यहां की वादियों, कॉटेज, होटल, ट्रैकिंग आदि पर छोटी-छोटी फिल्में बनाकर यूट्यूब व गूगल में डालकर प्रमोशन का काम करना चाहिए। आगामी 18 अक्टूबर से फिर से एल्बम की शूटिंग नई टिहरी क्षेत्र में की जायेगी। एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार ने कहा कि टिहरी झील की खूबसूरती दीवान करने वाली है। एल्बम के फिल्मांकन के दौरान डायरेक्टर जिगर खान कॉस्टयूम डिजाइनर साजिद खान, माही रावत, गोविंद कुमार, अंजली थपलियाल, सोनिका रावत, पिंकी, लक्ष्मी आर्यन, कृष्ण सरियाल, अभिषेक सरियाल, प्रिया उनियाल, अर्चना मौजूद रहे।