Saturday, May 18, 2024
HomeEntertainmentतमिल वेब सीरीज 5678 18 नवंबर को ओटीटी पर होगी रिलीज

तमिल वेब सीरीज 5678 18 नवंबर को ओटीटी पर होगी रिलीज

मुम्बई, प्रतिभाशाली किशोरों की प्रेरक कहानी पर आधारित 5678 नामक एक नई तमिल वेब सीरीज 18 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। वेब सीरीज, जिसका निर्देशन विजय, प्रसन्ना जे.के., और मृधुला श्रीधरन ने किया है, और ए.एल. अलगप्पन हितेश ठाकुर द्वारा निर्मित है, का प्रीमियर 18 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा।

रोमांचक, दिलचस्प और प्रेरक कहानी युवा और प्रतिभाशाली किशोरों – सेम्बा, विक्रम, दिनेश और स्वेता की यात्रा पर प्रकाश डालती है। एक विनम्र पृष्ठभूमि से आने वाले, ये व्यक्ति नृत्य करना पसंद करते हैं, लेकिन किसी पेशेवर प्रशिक्षण द्वारा समर्थित नहीं हैं। बच्चों को अपने कौशल को निखारते हुए देख करे ये युवा कलाकार अपने सपनों को सच करने और बाधाओं के खिलाफ लडऩे का फैसला करते हैं।
उनके सपनों को पंख तब मिलते हैं, जब समुदाय का एक नया सदस्य केशव उनके साथ जुड़ जाता है। जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, हमें दिलचस्प और प्रभावशाली कहानियां सुनाने के लिए तमिलनाडु के प्रतिभाशाली कहानीकारों के साथ सहयोग करने पर गर्व है।

जी5 पर, हमें विलंगु, फिंगरटिप 2, अनंतम जैसे शो के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। और 5678 के सफल लॉन्च की भी प्रतीक्षा कर रहे हैं। सीरीज बाधाओं के खिलाफ जीतने के ²ढ़ संकल्प और जुनून की एक शक्तिशाली कथा है। रचनाकारों और अभिनेताओं के एक प्रतिभाशाली और उत्साही समूह के साथ, हमें यकीन है कि यह दर्शकों से जुड़ेगा।

निर्देशक विजय ने कहा, युवा और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ 5678 पर काम करना एक खुशी की बात थी। इन मुक्त-उत्साही किशोरों से बहुत प्रेरणा मिली और सीरीज को फिल्माते समय वास्तव में कड़ी मेहनत की। और अब जब यह शो जी5 पर रिलीज हो रहा है, हम इस बात से उत्साहित हैं कि यह मजेदार और हल्का-फुल्का शो दुनिया भर के 190 से अधिक देशों में दर्शकों तक पहुंचता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments