Wednesday, April 17, 2024
HomeStatesUttarakhandश्रम विभाग और खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी न पहुंचने से ग्रामीणों...

श्रम विभाग और खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी न पहुंचने से ग्रामीणों मे नाराजगी

(चंदन बिष्ट)

भीमताल, सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत राइंका ढोलीगांव में बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन किया गया। अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय ब्लाक प्रमुख ओखलकांडा कमलेश कैड़ा ने कहा कि जनता की शिकायतों को मौके पर निस्तारित करना शिविर का उद्देश्य है। उन्होंने सभी अधिकारियों से शिविर में आई शिकायतों का त्वरित निदान करने के लिए कहा। इस मौके पर ग्रामीणों ने बिजली, पानी, सड़क, श्रम विभाग और खाद्य आपूर्ति व स्वास्थ्य की शिकायतें दर्ज कराईं जिनमें से अधिकांश का मौके पर निस्तारण किया।

ब्लाक प्रमुख ने अन्य शिकायतों का जल्द निदान करने के निर्देश दिए। प्रधान बोरा ने कहा कि शिविर में जो भी शिकायत दर्ज होती है उसका प्राथमिकता से निदान होना जरूरी है। शिविर में समाज कल्याण विभाग ने सात लोगों के । कृषि विभाग ने लोगों को आवेदन पत्र बांटे। पंचायत राज विभाग ने परिवार रजिस्टर वितरित किए। कृषि विभाग ने पीएम किसान योजना के आवेदन और किसानों को कृषि यंत्र के बारे में जानकारी दें।

पशुपालन विभाग ने पशुपालकों योजनाओं के बारे में बताया और दवाएं बांटीं। ढोलीगांव बहुउद्देशीय शिविर में खंड विकास अधिकारी, तहसीलदार धारी तान्या रजवार ,उप खंड शिक्षा अधिकारी कमलेश्वरी मेहता ,बाल विकास परियोजना अधिकारी रेनू यादव पशु चिकित्सा अधिकारी प्रकाश चंद्र वैष्णव ब्रजमोहन बिष्ट ग्राम विकास अधिकारी जिला पंचायत सदस्य ,क्षेत्र पंचायत सदस्य ,प्रधान आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments