Friday, July 19, 2024
HomeUncategorizedअब अमेजन की दो घंटे में ग्रोसरी और एफएमसीजी डिलीवरी होगी

अब अमेजन की दो घंटे में ग्रोसरी और एफएमसीजी डिलीवरी होगी

नयी दिल्ली ,। ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजऩ इंडिया ने अपने नेटवर्क में महत्वपूर्ण विस्तार की घोषणा की, जिसके द्वारा अमेजऩ फ्रेश के लिए विशेषज्ञ इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रदान किया जाएगा और दैनिक जरूरत के सामान एवं ग्रोसरी के लिए अल्ट्रा-फास्ट 2-घंटे की डिलीवरी सेवा शुरू की जाएगी। इस विस्तार के साथ कंपनी ने पिछले साल के मुकाबले अपनी प्रोसेसिंग क्षमता को दोगुना से ज्यादा कर लिया है और अब कंपनी के पास भारत के 14 शहरों में 35 समर्पित साईट्स हैं, जिनमें नई दिल्ली, गुडग़ांव, नोएडा, मुंबई, ठाणे, वाशी, अहमदाबाद, जयपुर, पुणे, बैंगलोर, मैसूर, चेन्नई, हैदराबाद और कोलकाता हैं।

इसने अन्य तरह के भवनों में इन्फ्रास्ट्रक्चर का विस्तार किया है, जो ग्राहकों के ऑर्डर का फुलफिलमेंट संभव बनाते हैं, नौकरी के प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष अवसरों का सृजन करते हैं, जिसके लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।
कंपनी ने आज यहां कहा ”हमारे ग्राहक अपने दैनिक सामान की तीव्र व सुरक्षित डिलीवरी के लिए हमारे ऊपर भरोसा करते हैं। अमेजऩ फ्रेश के लिए स्पेशियलाईज़्ड नेटवर्क का विस्तार हमें देश में ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने में समर्थ बनाएगा। इन्फ्रास्ट्रक्चर में यह निवेश 14 शहरों में नौकरियों के अवसरों का निर्माण करेगा, जहां से हम रोज हजारों ग्राहकों को अमेजऩ फ्रेश सामान प्रोसेस करके उसकी आपूर्ति करते हैं।
अमेजऩ फ्रेश सर्विस में इस विस्तार के साथ ग्राहक फलों व सब्जियों, फ्रोजऩ और चिल्ड उत्पादों जैसे डेयरी एवं मीट, ड्राई ग्रोसरी सामान, ब्यूटी, बेबी, पर्सनल केयर एवं पेट उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला की शॉपिंग कर सकते हैं और यह सारा सामन उन्हें सुबह 6 बजे से अर्द्धरात्रि के बीच 2 घंटे के डिलीवरी स्लॉट में मिलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments