Friday, March 1, 2024
HomeEntertainmentमहानायक अमिताभ बच्चन पहुंचे उत्तराखण्ड़, फिल्म 'गुड बाय' की 1 अप्रैल तक...

महानायक अमिताभ बच्चन पहुंचे उत्तराखण्ड़, फिल्म ‘गुड बाय’ की 1 अप्रैल तक चलेगी शूटिंग

ॠषिकेश, उत्तराखंड़ की वादियां बालीवुड को भाने लगी हैं, कोरोना संक्रमण में कमी के बाद राज्य में लगातार फिल्मों की शूटिंग की जा रही है, अब महानायक अमिताभ बच्‍चन अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए उत्‍तराखंड पहुंचे हैं। वह 26 मार्च से हरिद्वार में फ़िल्म ‘गुड बाय’ की शूटिंग में भाग लेंगे, जो एक अप्रैल तक चलेगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेत्री राष्मिका मंदाना भी भाग लेंगी। 26 से 27 मार्च तक ऋषिकेश में शूटिंग होगी। उसके बाद हरिद्वार में शूटिंग की जाएगी। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन विशेष चार्टड विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे हैं। एयरपोर्ट टर्मिनल के अंदर स्टाफ ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाईं। भारी भीड़ के बीच कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में अमिताभ बच्चन को टर्मिनल से बाहर लाया गया।
जोलीग्रांट एयरपोर्ट से वह नरेंद्रनगर के लिए रवाना हुए। जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन विशेष चार्टड विमान से आज सुबह करीब दस बजे मुंबई से देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे।

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उनके सर्मथक उनकी एक झलक पाने के लिए एकत्र हो गए। लेकिन अमिताभ बच्चन की सुरक्षा इतनी कड़ी थी कि कोई भी उनके करीब नहीं जा पाया,
सुरक्षा कर्मियों द्वारा अमिताभ बच्चन को टर्मिनल से बाहर लाया गया। जिसके बाद वह कार में सवार होकर नरेंद्र नगर स्थित होटल आनंदा के लिए रवाना हो गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments