पैसिफिक मॉल एवं पल्टन बाजार का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण, दून यूनानी एवं हमदर्द दवाखाना को सील करने के भी दिये आदेश

देहरादून, जनपद में कोविड वैक्सिनेशन मेला के दौरान वॉकिंग वैक्सिनेशन सेन्टर बनाए जाने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मजेय खंडूरी ने आज फिर जनपद अवस्थित पैसिफिक मॉल एवं पल्टन बाजार का निरीक्षण किया।

ज्ञात हो कि जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार ने जब से देहरादून के जिलाधिकारी का कार्यभार सम्भाला है तब से वे नित नये नये स्थानों पर विभिन्न गतिविधियों एवं कार्यक्रमों का आकस्मिक निरीक्षण करते देखे गये हैं जिसकी दून की जनता भूरिभूरि प्रशंसा कर रही है और राहत महसूस कर रही है। जनता का मानना है कि यदि जिलाधिकारी ऐसे ही जनता के बीच रहकर वास्तविकता का जायजा लेते रहेंगे तो दून की तस्वीर अलग ही निखर कर आयेगी। लोगों का यह भी कहना है कि डीएम साहब को गली और मोहल्लों की ओर भी कभी कभी आकस्मिक निरीक्षण कर नगर निगम की सफाई व प्रकाश व्यवस्था और पीने के पानी सहित सड़कों और गलियों का जायजा लेना चाहिए तभी ग्रीन दून और क्लीन दून का स्लोगन धरातल पर नजर आयेगा।

आज फिर उन्होंने पल्टन बाजार में बिना मास्क के दुकान पर सामान बेच रहे दुकानदारों के चालान करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान पुलिस द्वारा सड़कों पर बिना मास्क एवं हेलमेट के घूम रहे लोगों के चालान करने के निर्देश दिए।

इस दौरान पल्टन बाज़ार में बिना लाइसेंस के चल रहे दून यूनानी एवं हमदर्द दवाखाना को सील करने के आदेश उप जिलाधकारी सदर एवं तहसीलदार सदर को दिए। आज ही जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार एवं डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मजेय खंडूरी ने अशारोड़ी चेकपोस्ट पर बनाए गए सैंपलिंग प्वाइंट का भी निरीक्षण किया।