किशोरी को खेत में मिलने बुलाया, फिर साथियों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

कोटद्वार, । एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। उसके परिजनों का आरोप है कि युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर खेत में ले गया, जहां पहले उसने और फिर तीन अन्य युवकों ने नाबालिग के दुष्कर्म की घिनौनी घटना को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला पौड़ी गढ़वाल-बिजनौर सीमा क्षेत्र स्थित तेलीपारा क्षेत्र का है। यहां एक नाबालिग का बिजनौर निवासी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार को प्रेमी ने उसे मिलने के बहाने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया, जब किशोरी वहां से जाने लगी तो मौके पर पहुंचे तीन अन्य युवकों ने उसे रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि शनिवार को कोटद्वार क्षेत्र के एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी कि समस्तीपुर थाना नगीना देहात बिजनौर(उत्तर प्रदेश) निवासी गुड्डू सिंह पुत्र राम अवतार उनकी बेटी को तेलीपाड़ा (दिल्ली फार्म) में मिलने बुलाया। जब नाबालिग घर वापस लौटी, तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। उसने बताया कि उसके साथ पहले गुड्डू सिंह और फिर मौके पर पहुंचे तीन और युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कोतवाल ने बताया कि दी गई तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर दिया गया है।