Sunday, February 25, 2024
Header Add UKDIPR
HomeStatesUttar Pradeshतेजस की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचीं कंगना रनौत, सीएम योगी आदित्यनाथ...

तेजस की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचीं कंगना रनौत, सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

लखनऊ, अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी ने कंगना से कहा कि आप अयोध्या में राम मंदिर का दर्शन करने जरूर आइए. इसके बाद कंगना ने कहा कि रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां (उत्तर प्रदेश) राज रहे, आपको शुभकामनाएं. सीएम योगी ने अभिनेत्री से कहा कि यूपी से संबंधित कोई बात हो तो बेशक बताइए.

मुलाकात की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कंगना ने कहा कि मैंने उत्तर प्रदेश सरकार को फिल्म (तेजस) की शूटिंग में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और माननीय मुख्यमंत्री को उनके आगामी चुनावों के लिए शुभकामनाएं दीं.

उन्होंने कहा, ”मैंने इस बात पर जोर दिया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश में एक तपस्वी राजा श्री राम चंद्र थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ हैं. आपका शासन जारी रहे महाराज जी. उन्होंने मुझे एक सिक्का उपहार में दिया जो राम जन्म भूमि पूजन में प्रयोग किया गया था.क्या यादगार शाम. धन्यवाद महाराज जी.”
कंगना ने कहा कि वे (सीएम योगी) असाधारण, वास्तविक और प्रेरक है. अभिनेत्री इन दिनों फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए यूपी में हैं. उन्होंने मुलाकात से पहले कहा था कि मुरादाबाद में फिल्म तेजस की शूटिंग खत्म हो गई है और लखनऊ पहुंच चुकी हूं.

https://www.instagram.com/p/CUfbc3nhD85/?utm_source=ig_web_copy_link

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
MDDA ads

Most Popular

Recent Comments