जम्मू-कश्मीरः जवानों को मिली बड़ी कामयाबी, अनंतनाग मुठभेड़ के दौरान 3 लश्कर के आंतकी ढेर

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग इलाके में सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिल गई है। मुठभेड़ के दौरान जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों को मार गिराया है। अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। जम्मू के आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बयानबाजी जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान के दौरान लश्कर के आंतकवादी मारे गए हैं। लगातार चली गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ट्रैक करते हुए मार गिराया।

सूत्रों ने कहा कि मुठभेड़ उस वक्त हुई जब सुरक्षा बल गांव में पहुंचे। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर कार्रवाई हुई। जवानों को सूचना मिली थी कि कुछ आंतकवादी इलाके में छिपे हुए हैं। जिसके बाद आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

बता दें कि इलाके की तलाशी ली जा रही है और मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। 24 घंटे के अंदर जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और पुलवामा जिलों में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकवादियों के मारे गए हैं।

वहीं आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि अनंतनाग मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीनों स्थानीय आतंकवादी मारे गए हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी कि अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हुए हैं। एनकाउंटर जारी है। अनंतनाग मुठभेड़ में एक और अज्ञात आतंकवादी मारा गया। अब तक कुल तीन आतंकवादी मारे गए हैं। ये मुठभेड़ अनंतनाग जिले के रानीपोरा इलाके के क्‍वारीगाम में हुई है।