Friday, March 1, 2024
HomeEntertainmentटीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने सेट पर ही किया सुसाइड

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने सेट पर ही किया सुसाइड

मुम्बई, टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने सेट पर ही सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना तब की है जब वह मेकअप रूम में थीं। मेकअप रूम का गेट काफी देर तक बंद रहा। तुनिशा शर्मा फिलहाल टीवी के शो अली बाबा- दास्तान ए काबुल में लीड रोल प्ले कर रही थीं। फिलहाल उन्होंने यह कदम क्यों उठाया है, इसको लेकर कुछ साफ नहीं हो सका है। हालांकि, सूचना मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्टाफ और वहां मौजूद लोगों से इसकी जानकारी ली जा रही है। घटना के बाद अभिनेत्री को अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पूरे मामले को लेकर पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी हुई है।

 

सीरियल की शूटिंग मुंबई के वसई में एक स्टूडियो में हो रहा था। लेकिन सवाल यही है कि ऐसा अचानक क्या हुआ कि अभिनेत्री ने सेट पर मेकअप रूम में ही फांसी लगा लिया। तुनिशा शर्मा महज 20 साल की थीं। वह काफी चर्चित रह चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। तुनिशा शर्मा ने भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप से अभिनय की शुरुआत की। तुनिशा को चक्रवर्ती अशोक सम्राट में राजकुमारी अहंकारा, इश्क सुभान अल्लाह में ज़ारा/बबली और इंटरनेट वाला लव में आध्या वर्मा की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

 

तुनिशा शर्मा ने फितूर के साथ यंग फिरदौस की भूमिका निभाते हुए अपनी फिल्म की शुरुआत की और बाद में ‘बार बार देखो’ में यंग दीया की भूमिका निभाई। इन दोनों फिल्मों में उन्होंने कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई। तुनिशा शर्मा दबंग 3 में भी छोटी सी भूमिका निभा चुकी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments