Friday, July 19, 2024
HomeEntertainmentफिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का रोमांटिक गाना 'अगर हो तुम'...

फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का रोमांटिक गाना ‘अगर हो तुम’ जारी, जादुई जोड़ी तनिष्क बागची और जुबिन नौटियाल ने लगाए सुर.

देहरादून । पहले गाने ‘देखा तेनु’ के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत  मिस्टर एंड मिसेज माही आगामी फिल्म का दूसरा गाना ‘अगर हो तुम’ रिलीज करके दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। तनिष्क बागची द्वारा रचित, जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया और कौसर मुनीर द्वारा लिखा गया, ‘अगर हो तुम’ एक रोमांटिक गीत है जो दर्शकों के बीच सही तालमेल बिठाएगा।

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री को दर्शाते हुए, ‘अगर हो तुम’ जीवन की साधारण खुशियों में पाए जाने वाले प्यार का जश्न मनाता है। जयपुर की सुरम्य पृष्ठभूमि पर आधारित यह गाना उनके रिश्ते की यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है, जो हमें प्यार के शाश्वत सार और साथ की सुंदरता की याद दिलाता है। ‘अगर हो तुम’ भावनाओं से भरा गाना है, जो प्यार और साझेदारी की भावना पर जोर देता है।

इसके अलावा, ‘अगर हो तुम’ बनाने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, संगीतकार तनिष्क बागची ने कहा, “‘अगर हो तुम’ एल्बम का एक ताज़ा रोमांटिक तत्व है। कौसर मुनीर के खूबसूरत गीत और जुबिन की मधुर आवाज़ दर्शकों से जुड़ेगी। यह लाता है हम आशा करते हैं कि सही प्रकार की भावनाओं और अहसासों के कारण दर्शक इस गीत को पसंद करेंगे और इसका आनंद लेंगे।”

गायक जुबिन नौटियाल ने साझा किया, ”अगर हो तुम’ में काम करना अद्भुत रहा। मुझे गाना रिकॉर्ड करने में मजा आया।’ यह गाना एक साथी के साथ रहने और यह महसूस करने के बारे में है कि अगर मेरे पास तुम हो तो और कुछ मायने नहीं रखता। भावनाएँ और शब्द फिल्म की स्थिति के अनुरूप हैं, और राजकुमार और जाह्न्वी की केमिस्ट्री गाने के माध्यम से चमक उठी है। गाने के बोल तुरंत गूंजते हैं, और हमने वास्तव में इसके सार का सम्मान करने के लिए गाने को गहरी भावनाओं से भरने की कोशिश की है। शब्दों का सही चयन और शानदार रचना सर्वश्रेष्ठ को सामने लाती है। तनिष्क के साथ दोबारा सहयोग करना अद्भुत था और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।”

गीतकार कौसर मुनीर ने कहा, “इस गीत के बोल लिखते समय, हमारा लक्ष्य भावनाओं के सही मिश्रण को पकड़ना था, अपनेपन और एकजुटता की भावनाओं को व्यक्त करना था। जुबिन और तनिष्क के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा। ‘अगर हो तुम’ में हममें से प्रत्येक का थोड़ा-थोड़ा योगदान है और मैं इस पर हर किसी की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।’

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘मि. एंड मिसेज माही’ 31 मई 2024 को रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments