Saturday, May 18, 2024
HomeSportsएच सी बजाज मेमोरियल जिला फुटबॉल चैम्पियनशिप 19 दिसम्बर से , विजेता...

एच सी बजाज मेमोरियल जिला फुटबॉल चैम्पियनशिप 19 दिसम्बर से , विजेता को मिलेंगे 51 हजार

देहरादून (डी एम लखेड़ा)

पूर्व खिलाड़ी रेफरी एवं डी डी एस ए के सदस्य रहे स्व बजाज जी की स्मृति में 19 दिसम्बर से जिला फुटबॉल प्राइज़ मनी प्रतियोगिता का शुभारंभ होगा !
जिला खेल संघ के अध्यक्ष रामप्रसाद की अध्यक्षता में आज आयोजित बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया ! फुटबॉल प्रतियोगिता के आयोजन की जानकारी देते हुए डीडीएसए के महासचिव गुरचरण सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में 16 ही टीमों को प्रवेश दिया जाएगा ! जिसमें डीएफए से रजिस्टर्ड क्लब , सेना एवं पुलिस की टीमों को ही प्रेवश दिया जाएगा , विजेता टीम को 51 हजार उपविजेता को 31 हजार एवं दोनों सेमीफाइनल में हारने वाली टीमों को 11-11 हजार की नकद पुरष्कार राशि के साथ ही आकर्षक पुरष्कार दिए जाएंगे !
19 से 26 दिसम्बर तक पवेलियन मैदान में नॉकआउट आधार पर खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता का प्रवेश शुल्क 2 हजार रुपये रखा गया है ! जिन भी टीमों को प्रवेश लेना है वह गुरचरण सिंह महासचिव एवं राकेश उपाध्याय कोषाध्यक्ष के पास अपनी एण्ट्री 11 दिसम्बर तक जमा करा सकते है ! अध्यक्ष रामप्रसाद ने बताया कि इस अवसर पर पूर्व खिलाडीयो को भी संमानित किया जाएगा !
स्व बजाज स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता के आयोजन पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के पी सी वर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए प्रतियोगिता को पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया ! संयुक्त सचिव निर्मल कुमार ने कहा इस प्रतियोगिता के माध्यम से देहरादून की सभी फुटबॉल हस्तियों को एकत्रित कर एक नया रूप प्रदान किया जाएगा !
आज आयोजित DDSA की बैठक में अध्यक्ष रामप्रसाद, महासचिव गुरचरण सिंह, संयुक्त सचिव निर्मल कुमार ,पी सी वर्मा , मोहसिन खान , कुमार थापा, बृजेन्द्र राना, मुनीर अहमद , नवीन नागलिया , बी एस रावत , कैलाश जोशी , बिंदर सिंह , मुकेश रतूड़ी एवं लक्ष्मण सिंह आदि लोग उपस्थित थे !

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments