Wednesday, April 17, 2024
HomeUncategorizedजमीनी विवाद में हुई मारपीट, दबंगों ने बेरहमी से पति-पत्‍नी को पीटा,...

जमीनी विवाद में हुई मारपीट, दबंगों ने बेरहमी से पति-पत्‍नी को पीटा, बेटे को मारी गोली

गोरखपुर: जमीनी विवाद में मामला इतना तूल पकड़ा कि नौबत मारपीट की आ गई. मारपीट की घटना में एक पक्ष की तरफ से चली गोली से युवक घायल हो गया. घायल युवक के माता-पिता को पीटा गया है. सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र भेजा गया है. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए. पुलिस सभी आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. मौके की नजाकत को देखते हुए गांव में पुलिस और पीएससी तैनात कर दी गई है.

दो पक्षों में हुआ विवाद
गोरखपुर के गीडा थानाक्षेत्र के खानिमपुर में रविवार की सुबह जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. आरोप है कि एक पक्ष के सौरव सिह, मंजीत सिंह और सूरज ने मिलकर दूसरे पक्ष के रामरक्षा मौर्य और उसकी पत्‍नी गिरिजा देवी को लाठी-डंडों से मारकर घायल कर दिया. मां-बाप को बचाने पहुंचे बेटे यशवंत मौर्य को भी सौरव, मंजीत और सूरज ने जांघ में गोली मारकर घायल कर दिया. महिला समेत तीनों घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया. वारदात के बाद दूसरे पक्ष के हमलावर सौरव सिंह, मंजीत, सूरज मौके से फरार हो गए.

 

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पाते ही मुकामी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वरिष्ठ अधिकारियों को वायरलेस पर सूचना दी. वायरलेस पर सूचना पाते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगिंदर कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक जोगिंदर कुमार संबंधित अधिकारियों से कहा कि मारपीट और गोली चलाने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

 

लाठी-डंडों से पीटा, बेटे को पैर में मारी गोली
मामले को लेकर पीड़िता गिरिजा देवी ने बताया कि वे दीवार में काम करवा रहीं थी. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग आए और लाठी-डंडों उन्‍हें, पति और बेटे को मारने-पीटने लगे. उन्होंने बताया कि इसके बाद 10-12 की संख्‍या में और लोग आ गए और गोलियां चलाने लगे. मारपीट में उनके पति और उन्‍हें चोटे आई हैं. उनके बेटे को पैर में गोली लगी है.

फरार आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस अधीक्षक उत्तरी अरविंद कुमार पाण्‍डेय ने बताया कि गीडा थाना अंतर्गत खानिमपुर में रामरक्षा मौर्य और उनकी पत्नी को लाठी-डंडों से मारकर घायल कर दिया गया. बीच-बचाव करने गए पुत्र यशवंत के पैर में सौरव, मंजीत, सूरज ने गोली मार दी. घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया है. आरोपियों के खिलाफ गीडा थाने में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments