आवेज दरबार संग Kusu Kusu गाने पर थिरकीं नोरा फतेही, दिखा रही कातिलाना मूव्‍स…

मुम्बई, नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तारीफ में जितना भी लिखा जाए कम है। डांस के दीवानों के लिए वह सही मायने में ‘दर्द-ए-दिल की राहत’ हैं, ‘धड़कनों की मन्‍नत’ हैं, ‘हुस्‍न का दरिया’ हैं और उसका ‘साहिल’ भी। नोरा इन दिनों फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ में अपने आइटम नंबर ‘कुसु कुसु’ (Kusu Kusu Song) के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। ‘दिलबर दिलबर’ के बाद इस फ्रेंचाइजी फिल्‍म के लिए उन्‍होंने एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस से दुनिया का दिल जीत लिया है। लेकिन क्‍या आपने ‘कुसु कुसु सॉन्‍ग’ पर नोरा का नया डांस वीडियो (Nora Fatehi New Dance Video) देखा है। ऑरिजनल सॉन्‍ग से इतर इस गाने में नोरा अपने डांस पार्टनर सोनाली भदौरिया के साथ परफॉर्म कर रही हैं। अदाएं और कमर की लचक कहर बनकर दिलों को घायल करती हैं।सत्यमेव जयते 2: कुसू कुसू गाने पर बैली डांस से नोरा ने उड़ाए सबके होश, डांस  फ्लोर पर लगाई आग - Indian Reporter

नोरा फतेही ने इंस्‍टाग्राम पर ‘कुसु कुसु’ गाने की रिलीज के बाद अब तक इसी सॉन्‍ग पर तीन अलग-अलग डांस वीडियोज पोस्‍ट किए हैं। खास बात यह है कि इन तीनों वीडियोज में नोरा के डांस मूव्‍स अलग-अलग हैं। इस कड़ी में एक वीडियो जहां डांसर और इन्‍फ्लुएंशर सोनाली भदौरिया के साथ है, वहीं दूसरा वीडियो कोरियोग्राफर-डांसर आवेज दरबार के साथ।

 

आवेज के साथ नोरा ने ‘कुसु कुसु’ गाने पर दो डांस वीडियोज पोस्‍ट किए हैं। इनमें लेटेस्‍ट वीडियो में वह कैजुअल स्‍पोर्टी टॉप और शॉर्ट्स में वेस्‍टर्न मिक्‍स स्‍टाइल में डांस कर रही हैं, जबकि दूसरे में वह कार के अंदर डीप स्‍पेगिटी ड्रेस में बैठे-बैठे कातिलाना मूव्‍स दिखा रही हैं(साभार जनता से रिश्ता)।