Monday, June 24, 2024
HomeEntertainmentकियारा-सिद्धार्थ को शादी के बाद मुकेश अंबानी से मिला इतना बड़ा तोहफा,...

कियारा-सिद्धार्थ को शादी के बाद मुकेश अंबानी से मिला इतना बड़ा तोहफा, आखिर क्या है ये खास गिफ्ट

मुंबई। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बीते मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से शादी की। इस शादी में मुकेश अंबानी की बेटी और कियारा की बचपन की दोस्त ईशा अंबानी ने भी शिरकत की।

हालांकि, शादी में मुकेश अंबानी तो नहीं पहुंच पाए लेकिन उन्होंने कियारा-सिद्धार्थ को शादी के बाद एक बड़ा तोहफा दिया है।

कियारा-सिद्धार्थ को बनाया रिलायंस ट्रेंड्स का ब्रांड एम्बेसडर

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने कियारा-सिद्धार्थ को शादी का गिफ्ट देते हुए उन्हें अपनी कंपनी Reliance Trends फुटवियर का नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। रिलायंस रिटेल के वेंचर ट्रेंड्स फुटवियर ने गुरुवार को न्यूली वेड्स कपल को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने का ऐलान किया।

भारत के युवाओं के साथ मजबूत संबंध स्थापित करेंगे :

रिलायंस रिटेल लिमिटेड के फैशन एंड लाइफस्टाइल के प्रेसिडेंट और सीईओ अखिलेश प्रसाद के मुताबिक, भारत में सबसे तेजी से बढ़ते रिटेल फुटवियर ब्रांडों में से एक होने के नाते हमारा प्रमुख उद्देश्य देश भर के युवाओं के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बॉलीवुड के दो सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड युवा आइकन हैं, जिनकी लोगों के बीच अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।

भारतीय ग्राहकों ध्यान में रखकर बनाने हैं प्रोडक्ट :

वहीं, रिलायंस रिटेल लिमिटेड के ट्रेंड्स फुटवियर के सीईओ नीतेश कुमार ने कहा- हमारे विशेष रूप से डिजाइन किए गए इन-हाउस ब्रांड मशहूर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों का एक गुलदस्ता पेश करेंगे। हम जो कुछ भी करते हैं, उसके मूल में भारतीय ग्राहकों को रखा जाता है।

ब्रांड एम्बेसडर बनने पर क्या बोले कियारा-सिद्धार्थ :

वहीं, रिलायंस ट्रेंड्स के ब्रांड एम्बेसडर बनने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कहा- मैं पूरे देश में ब्रांड के चेहरे के रूप में भारत के पसंदीदा फुटवियर डेस्टिनेशन के साथ जुड़कर काफी एक्साइटेड और खुश हूं। मैंने जो फुटवियर पहने थे, वे मुझे बहुत पसंद आए। वहीं कियारा आडवाणी ने कहा- ट्रेंड्स फुटवियर एक ब्रांड हैं, जिसे पूरे देश के कस्टमर्स का प्यार मिला है। यहां सभी प्रकार के फुटवियर मौजूद हैं, जिन्हें मैं हरदम पहनना पसंद करूंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments