Sunday, May 19, 2024
HomeNationalसोनाली फोगाट की हत्या के पीछे '10 करोड़ की डील' ? परिवार...

सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे ’10 करोड़ की डील’ ? परिवार को भेजा गया गुमनाम पत्र

नई दिल्ली, दिवंगत भाजपा नेता सोनाली फोगट के परिवार के सदस्यों को एक गुमनाम प्रेषक से दो पत्र मिले हैं। पहले पत्र में कहा गया था कि हत्या के मामले में 10 करोड़ रुपये का सौदा किया गया था। दूसरे पत्र में राजनीतिक नेताओं के नाम का जिक्र है। इस बीच सोनाली फोगट के बहनोई अमन पूनिया ने कहा कि दोनों पत्रों की जांच होनी चाहिए क्योंकि उनके पास मामले से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी है।
अमन ने आगे कहा कि एक पत्र एक महीने पहले मिला था, जबकि दूसरा कुछ दिन बाद मिला था। इससे पहले सोनाली फोगट के भाई ने बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाया था। इसका खुलासा रिंकू ने हिसार में आयोजित सर्व खाप महापंचायत में किया था |
खाप प्रवक्ता संदीप भारती ने कहा कि सोनाली के परिवार के सदस्यों के आरोपों के बाद सर्व खाप महापंचायत ने फैसला किया है कि कुलदीप बिश्नोई को महापंचायत के सामने अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। इस बीच अमन ने यह भी बताया कि सोनाली की बहन रुकेश आदमपुर से चुनाव लड़ेंगी।
अमन ने कहा, सोनाली की बहन रुकेश आदमपुर से चुनाव लड़ेंगी। हमारा आम आदमी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा, हम पहले से ही भारतीय जनता पार्टी में हैं। हम इस पर लोगों से चर्चा करेंगे और फिर कोई फैसला लेंगे। 23 सितंबर को गोवा की एक अदालत ने सोनाली फोगट की मौत के मामले में गिरफ्तार दो लोगों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी थी।
फोगट (43) को 23 अगस्त को अंजुना के एक निजी अस्पताल में मृत लाया गया था, पुलिस ने दावा किया था कि उसे पीने के लिए पानी में मिश्रित एक “अप्रिय” पदार्थ दिया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मापुसा न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी ने सुधीर सागवान और सुखविंदर सिंह की हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। हत्या के आरोपित दोनों कोलवाले की केंद्रीय जेल में बंद हैं। अधिकारी ने यह भी कहा कि सगवान और सिंह से जेल में पूछताछ करने की केंद्रीय जांच ब्यूरो की याचिका को अदालत ने अनुमति दे दी है(साभार प्रभासाक्षी)।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments