Wednesday, May 1, 2024
HomeTrending Nowखास खबर : प्रश्न पत्र लीक मामला, एसटीएफ ने की एक और...

खास खबर : प्रश्न पत्र लीक मामला, एसटीएफ ने की एक और गिरफ्तारी, अब तक 19 लोगों को किया जा चुका गिरफ्तार

देहरादून, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में लगातार एसटीएफ की कार्रवाई जारी है। पिछले माह 22 जुलाई 2022 थाना रायपुर पर उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन चयन आयोग द्वारा आयोजित स्नातक स्तरीय परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक आउट होने के मामले में दर्ज मुकदमे की विवेचना स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा की जा रही है। जिसमें स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

विवेचना के दौरान अहम सबूतों के आधार पर पूर्व में हुए गिरफ्तार अभियुक्त हाकम सिंह के कहने पर कुछ छात्रों को विभिन्न स्थानों से लेकर पूर्व में गिरफ्तार टीचर तनुज शर्मा के घर ले जाने की पुष्टि हुई है।

विवेचना के दौरान अभियुक्त अंकित रमोला की तलाश में एसटीएफ टीम रवाना हुई उत्तरकाशी नौगांव से अंकित रमोला को पूछताछ हेतु एसटीएफ कार्यालय लाया गया था, जहां पूछताछ करने के बाद साक्ष्य की पुष्टि होने पर अंकित रमोला को उक्त मुकदमे में गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम

अंकित रमोला पुत्र दीपक सिंह रमोला निवासी ग्राम सुनहरा पोस्ट ऑफिस नौगांव तहसील बड़कोट जिला उत्तरकाशी उम्र करीब 32 वर्ष

एसटीएफ ने कहा कि सभी ऐसे अभियार्थिओ को आगाह किया जाता है जो अनुचित साधनों से एग्जाम को क्लियर किया है वो स्वयं सामने आकर बयान दर्ज कराये अन्यथा जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments