Thursday, May 2, 2024
HomeNationalज़मीन विवाद में दबंगों ने बुज़ुर्ग की लाठी-डंडों से की पिटाई, वीडियो...

ज़मीन विवाद में दबंगों ने बुज़ुर्ग की लाठी-डंडों से की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में दबंगों की दबंगई रुकने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन दबंगों की दबंगई के मामले प्रकाश में आ रहे हैं. एक ऐसा ही मामला रायबरेली जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र से सामने आया है, जिसमें ओसहा गाव में मामूली बात पर दबंगों ने एक बुज़ुर्ग पर लाठियों की बौछार कर दी. यही नहीं बीच बचाव करने आए उनके परिजनों को भी दबंगों ने जमकर पीटा. दबंगों की दंबगई का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पीड़ित न्याय के लिए बड़े अधिकारियों की चौखट पर एड़िया घिसते नजर आ रहे हैं.

 

शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ओसाह गांव के रहने वाले गंगाप्रसाद का पड़ोसी बृजमोहन से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसको लेकर बृजमोहन ने अपने परिवार के साथ गंगा प्रसाद पर लाठी-डंडों की बौछार कर दी और जमकर पिटाई की. वायरल हो रहे वीडियो में एक वृद्ध गंगा प्रसाद की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई दिख रही है.

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों पक्षों पर हल्के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और दबंग पक्ष के 3 लोगों को थाने लाकर चालान कर दिया. पुलिस इतना करके मामले को पूरी तरह दबाने में जुट गई. पीड़ित पक्ष को जब न्याय मिलता नहीं दिखा तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक की चौखट पर दस्तक दिया और न्याय की गुहार लगाई.

 

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे गंगा प्रसाद ने बताया कि उनकी बहू के साथ कुछ दबंगों ने छेड़छाड़ की थी, जिसकी सूचना मिलने पर वो खेत से घर पहुंचे, जिसके बाद चंदन ब्रजमोहन सहित अन्य लोगों ने उन पर हमला बोल दिया और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस अपेक्षित कार्रवाई नहीं कर रही है.

 

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ओसाह से एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गई और भी जो लोग घटना में शामिल हैं उन्हें गिरफ्तार कर जल्द ही सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.( ABP न्यूज़)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments