Friday, May 3, 2024
HomeStatesDelhiबिग बॉस 14 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट है राधे मां, लीक हुई...

बिग बॉस 14 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट है राधे मां, लीक हुई मिनी स्कर्ट में तस्वीरें

बिग बॉस 14 के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग शुरू हुई। आपको बता दें कि चैनल ने सभी प्रतियोगियों की एंट्री के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। इस बार सबसे खास और चौंकाने वाला सदस्य राधे मां को साबित करने वाला है। पिछले कई सीज़न से उनकी एंट्री की चर्चा है। हालांकि, राधे मां को इस बार कार्यक्रम में आने से पहले लाखों की फीस भी दी गई है। आपको बता दें कि 3 अक्टूबर से यह शो सलमान के साथ शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। वही सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होगा। राधे मां की एंट्री का वीडियो चैनल ने सामने लाया था।

अब, रिपोर्ट के अनुसार, राधे मां ने हर हफ्ते शुल्क लिया है। वह हर हफ्ते 2.5 लाख रुपये लेगी, जो उसे इस सीजन का सबसे महंगा कंटेनर बना देगा। बिग बॉस 13 की सफलता के मद्देनजर मेकर्स कोविद -19 का पूरा फायदा उठाने की तैयारी कर रहे हैं। राधे मां अपने नियंत्रण और प्रसिद्धि को लेकर सुर्खियों में रही हैं।

वहीं, राधे मां की बिग बक में एंट्री की चर्चाओं के साथ ये तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। जहां वह बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। कई साल पुरानी तस्वीरें हैं जो अब फिर से बड़े हिरन के साथ चर्चा में हैं। आइए आपको बताते हैं कि राधे मां की घर में एंट्री कितने दिनों में हो रही है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। लेकिन यह इतना निर्धारित है कि राधे मां के भक्तों को उनके प्रवेश के बारे में बहुत उत्साही होना चाहिए। वहीं, राधे मां को लेकर सभी फैंस काफी उत्साहित हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments