Wednesday, October 9, 2024
HomeTrending Nowथूक वाली चाय का वीडियो वायरल!, थूककर लोगों को चाय देने वाले...

थूक वाली चाय का वीडियो वायरल!, थूककर लोगों को चाय देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार    

-मसूरी में चाय में थूककर ग्राहकों को चाय देने के  सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर मसूरी पुलिस की कार्रवाई

देहरादून(आरएनएस)।   उत्तराखंड के मसूरी में बर्तन में थूककर पर्यटकों को चाय परोसने वाले मुजफ्फरनगर के खतौली निवासी दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के नाम नौशाद अली और हसन अली है। इन दोनों का चाय में थूककर ग्राहकों को देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। इस मामले में देहरादून के अपर नेहरू ग्राम निवासी हिमांशु बिश्नोई पुत्र संजय बिश्नोई ने मसूरी कोतवाली में एफआरई दर्ज कराई थी।
हिमांशु ने मसूरी में आकर पुलिस को एक वीडियो उपलब्ध कराया गया, जो उनके द्वारा कुछ दिन पूर्व मसूरी घूमने के दौरान लाइब्रेरी चौक के पास बनाया गया था, जिसमें लाइब्रेरी चौक के पास लगी एक रेहडी में दो युवक चाय, मैगी व अन्य सामान बेचते हुए दिखाई दिए। उनमें से एक युवक चाय बनाने से पहले चाय के बर्तन में बार-बार थूकता हुआ दिखाई दिया।

इस संबंध में हिमांशु बिश्नोई द्वारा एक लिखित तहरीर भी कोतवाली मसूरी में दी गई, जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ लोगों की सेहत से खिलवाड करने के साथ-साथ लोगों की धर्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए भड़काने की कोशिश का मुकदमा भी दर्ज किया गया है।
इस मामले में बुधवार को मसूरी कोतवाली में भाजपा, बजरंग दल, व्यापार संगठन के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी अजय सिंह ने प्रभारी निरीक्षक मसूरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया। जिसने दोनों आरोपियों नौशाद अली पुत्र शेर अली तथा हसन अली पुत्र शेर अली मूल निवासी जमशेर कॉलोनी, खतौली जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments