Saturday, September 21, 2024
HomeTrending Nowनाबालिग के साथ दुष्कर्म व जान मारने की धमकी देने वाला आरोपी...

नाबालिग के साथ दुष्कर्म व जान मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

चमोली, नाबालिक के साथ दुष्कर्म व उसको जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार बीती 18 सितंबर को एक व्यक्ति द्वारा कोतवाली चमोली पर आकर सूचना दी गई थीं कि उसकी नाबालिग पुत्री उम्र 15 वर्ष के साथ विनय पुत्र सन्तू लाल निवासी ग्राम मजोठी चमोली उम्र 20 वर्ष ने जून माह में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म किया है व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है । तहरीर के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। भले ही आरोपी छिपने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पुलिस की तत्परता और संयम ने उसे पकड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी व बीती शाम आरोपी विनय को कोठियालसैंण से गिरफ्तार किया गया। पीड़िता के बयानों के आधार पर मुकदमे में धाराओं की बढ़ोत्तरी करते हुए गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की गई। बहरहाल पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

 

कांग्रेस ने अपमानजनक बयानबाजी करने वाले भाजपा नेताओं के विरुद्ध एफआईआर की दर्ज

बीजेपी ने राहुल गांधी पर फेंके बयानों के बाउंसर, एक्शन में कांग्रेस  कार्यकर्ता, देहरादून में दर्ज करवाया केस - Congress Filed Case On BJP
देहरादून, भाजपा नेताओं द्वारा राहुल गांधी के विरुद्ध अपमानजनक और हिंसक बयानबाजी के विरोध में महानगर अध्यक्ष डॉ. जसविंदर सिंह गोगी और वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने कोतवाली में बयानबाजी करने वाले नेताओं के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की।
गोगी ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा स्वतः कार्रवाई करनी चाहिए थी। यह नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा को सीधा-सीधा खतरा है। भाजपा के नेताओं की अपने शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर राहुल गांधी के खिलाफ ऐसी अनर्गल और अपमानजनक बातें करना सामान्य बात हो गई है। केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू और उत्तर प्रदेश के एक मंत्री रघुराज सिंह द्वारा हाल में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी जी को आतंकवादी और देश का दुश्मन बताया गया। अब भाजपा के सहयोगी महाराष्ट्र के शिवसेना के बागी विधायक संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी की जीभ काटने पर 11 लाख के इनाम की बात की है। यह भाजपा की कुत्सित और हिंसक मानसिकता को उजागर करता है। ये लोग भारत के नेता प्रतिपक्ष जैसे गरिमापूर्ण पद पर आसीन नेता के लिए अपमानजनक और हिंसक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। भाजपा नेताओं की इन सब बयानबाजियों पर भाजपा सरकार ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है जिससे जाहिर होता है कि ये भाजपा नेता अपने शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। गोगी ने कहा कि भाजपा नेताओं के इस तरह के बयान भाजपा कैडर को हिंसा के लिए सीधे सीधे उकसावा है।
अब देश की जनता के सामने ये साफ है कि मोदी और अमित शाह का घृणा की राजनीति और और हिंसा में विश्वास करते हैं। लोकतंत्र में भाजपा के वर्तमान नेतृत्व का कोई भरोसा नहीं है। जनता समझ गई है कि ये लोग तभी तक केवल दिखावे के लिए लोकतंत्र और संविधान की बात करते हैं और मौका मिलने पर इसे खत्म भी करना चाहते हैं।
इस अवसर पर सावित्री थापा,मोहन कला , सुलेमान अली, आलोक मेहता,सूरज छेत्री,सज्जद आंसारी,गौरव शर्मा, लता सिंह,फ़रमान अली,मंजु देवी, अमनदीप सिंह , सत्येन्द्र पवार आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments