Wednesday, September 25, 2024
HomeStatesUttarakhandपिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा की मुख्यमन्त्री से की...

पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा की मुख्यमन्त्री से की मुलाकात

पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व में उत्तराखंड उन्नति और प्रगति की राह पर अग्रसर होगा : अशोक वर्मा

देहरादून, पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा ने यूसीसी के नायक प्रदेश के युवा ,ऊर्जावान, यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके कैंप कार्यालय पर शिष्टाचार भेंट कर उत्तराखंड में उनके अथक प्रयासो से भाजपा द्वारा पांचो लोकसभा सीट पर विजय श्री प्राप्त करने पर शॉल उढा कर एवं पुष्पगुच्छ भेट कर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी। इस अवसर पर वर्मा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उत्तराखंड की विकास, उन्नति के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उत्तराखंड को और प्रगतिशील और उन्नतशील बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर इस दौरान चर्चा भी की। वर्मा ने आशा व्यक्त की कि पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व में उत्तराखंड और उन्नति और प्रगति की राह पर अग्रसर होगा। कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनावों में भी भाजपा को राज्य से पांचों लोकसभा की सीटें बड़े बहुमत से जिताने में सीएम धामी की सरकार के किए गए जनहित के कार्यों की अहम भूमिका रही। इस बार सरकार के कार्यों के कारण न सिर्फ
उत्तराखंड बल्कि पूरे देश में भी भाजपा के पक्ष में माहौल बना। सख्त नकल विरोधी कानून बना कर सीएम धामी ने युवाओं को भर्ती की एक पारदर्शी व्यवस्था प्रदान की। आज राज्य सरकार के प्रयासों से लगातार नौकरी की विज्ञप्ति न सिर्फ जारी हो रही हैं, बल्कि समय पर नौकरी भी मिल रही है।

 

राष्ट्रीय तलवारबाजी में एसबीपीएस ने जीता एक गोल्ड, दो ब्रांज मेडल

– अंडर-12 सुब्रे में प्रकाम्या को स्वर्ण, गणेश और आयुष्मान को कांस्य

देहरादून, सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल (एसबीपीएस) फेंसिंग एकादमी के खिलाड़ियों ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। ओडिशा के कटक में हाल में आयोजित नेशनल फेंसिंग चैंपियनशिप में एसबीपीएस ने एक गोल्ड और दो ब्रांज मेडल हासिल किये हैं। इस प्रतियोगिता में स्कूल की छात्रा प्रकाम्या कोठारी ने अंडर-12 सुब्रे में गोल्ड मेडल हासिल किया। जबकि आयुष्मान भट्ट ने सुब्रे के बालक वर्ग में कांस्य पदक तो गणेश टाकुली ने एप्पी इवेंट में कांस्य पदक हासिल किया।
कटक में 14 जून से शुरू हुई पहली मास्टर्स नेशनल फेंसिंग चैंपियनशिप 18 जून तक चलेगी। एकादमी की इस उपलब्धि पर बलूनी ग्रुप के एमडी विपिन बलूनी ने खुशी जतायी है। उन्होंने तीनों पदक विजेताओं को अपनी शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि एसबीपीएस छात्रों के चहुंमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है। छात्रों की इस जीत से उनका ही नहीं बल्कि अन्य खिलाड़ियों का भी मनोबल बढ़ेगा और एकादमी में स्वस्थ प्रतिस्पर्द्धा बढ़ेगी। गौरतलब है कि एसबीपीएस फेंसिंग एकादमी के कई छात्रों ने राष्ट्रीय स्तर पर कई बार उत्तराखंड का नाम रोशन किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments