Monday, May 20, 2024
HomeStatesUttarakhandलोकसभा प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी शाह के समर्थन किया गया डोर टू डोर...

लोकसभा प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी शाह के समर्थन किया गया डोर टू डोर प्रचार

देहरादून, उत्तराखंड़ से टिहरी लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती माला राजलक्ष्मी शाह के समर्थन में टिहरी लोकसभा क्षेत्रान्तर्गत हरवंसवाला, बनियावाला, भाउवाला में डोर-टू-डोर प्रचार किया गया, जिसमें पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा विगत 10 वर्षों के सफल कार्यकाल से जुड़ी स्वास्थ्य, जनहित की योजनाओं एवं लाभार्थियों से सीधा संवाद किया गया।

टिहरी गढ़वाल क्षेत्र के अन्तर्गत विभिन्न विकासकार्यों पर चर्चा करते हुए भाजपा नेत्री एवं अध्यक्ष, राज्य आन्दोलनकारी संघ की अंजना उनियाल वालिया ने कहा कि अनेक विकास योजनाओं लिए हजारों करोड़ों रूपये की सौगात बताती है कि पीएम मोदी का उत्तराखण्ड के प्रति स्नेह एवं प्यार है चाहे वो केदारनाथ पुनर्निमाण हो या बद्रीनाथ का मास्टर प्लान हो, ऐतिहासिक टिहरी झील से विभिन्न रोमांचकारी खेलों से स्थानीय रोजगार की उपलब्धता हो साथ ही साथ मजबूत बेहतर कनैक्टिवीटी से सड़क, पुल तथा संचार के साथ-साथ उत्तरकाशी तक रेल लाइन का सर्वेक्षण कार्य जैसे विकास कार्यों की लम्बी फेहरिस्त है। डा. इन्दुबाला ने कहा कि मोदी जी के तीसरे कार्यकाल के लिए 400 पार का नारा जन-जन की पुकार बन चुका है हम सभी ने टिहरी लोकसभा को कमल विजयश्री के रूप में मोदी जी को अर्पित करना है।
इस अवसर पर कल्याणकारी योजनाओं से लाभावन्तित लोगों ने भाजपा सरकार की भूरि-भूरि प्रशंसा की तथा जी जान से लोक सभा प्रत्यासी माला राजलक्ष्मी शाह के विजयी अभियान से जुडकर उनकी जीत सुनिश्चित करेगें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments