Thursday, April 25, 2024
HomeNationalमहाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा, शराब घोटाले में सिसोदिया के बाद...

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा, शराब घोटाले में सिसोदिया के बाद अब केजरीवाल का नंबर

नई दिल्ली, आबकारी नीति (2021-22) मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को कहा कि अब गिरफ्तारी की बारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की है।

चंद्रशेखर की यह टिप्पणी शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किए जाने के बाद आई, जहां मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में उनकी न्यायिक हिरासत 18 मार्च तक बढ़ा दी गई थी। अदालत से बाहर आते समय चंद्रशेखर ने संवाददाताओं से कहा कि सच्चाई की जीत हुई है और अब केजरीवाल की बारी है।

चंद्रशेखर ने कहा, मैंने यह लिखित में दिया है कि मैं उनके कितने करीब रहा हूं और मैं उनमें से हर एक को बेनकाब करने जा रहा हूं। अरविंद केजरीवाल किंगपिन हैं। वह ‘वजीर’ हैं और उन्हें बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा।

उन्होंने कहा, मैं उनके साथ चार अलग-अलग मामलों में शामिल था, लेकिन शराब घोटाले में नहीं। दिल्ली के उपराज्यपाल को हाल ही में लिखे एक पत्र में वी. के. सक्सेना, चंद्रशेखर ने केजरीवाल, सिसोदिया और जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे।

मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर ने पांच पन्नों के पत्र में आरोप लगाया था कि सीबीआई द्वारा सिसोदिया की गिरफ्तारी सिर्फ शुरुआत है और उन्होंने हर उस विभाग में ‘लूट कमीशन’ लिया है, जहां वह डिप्टी सीएम के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने लिखा, उनके (आप नेता केजरीवाल, सिसोदिया और जैन) लिए सिर्फ कमीशन मायने रखता है।

एक ‘टैबलेट घोटाले’ का जिक्र करते हुए चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि उन्होंने एक चीनी कंपनी से टैबलेट (बच्चों को बांटने के लिए) खरीदे थे, लेकिन केजरीवाल सरकार ने 20 फीसदी अतिरिक्त कमीशन के बदले टेंडर किसी और को सौंपने का फैसला किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments