Saturday, May 18, 2024
HomeEntertainmentसामंथा रुथ की शाकुंतलम की नई रिलीज डेट जारी, हिंदी में भी...

सामंथा रुथ की शाकुंतलम की नई रिलीज डेट जारी, हिंदी में भी आएगी फिल्म

मुम्बई, सामंथा रुथ प्रभु आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों में रहती हैं। एक तरफ उनकी खराब सेहत चर्चा में है तो दूसरी तरफ उनकी फिल्में। उनकी फिल्म शाकुंतलम का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, क्योंकि यह एक पैन इंडिया फिल्म है। अब इसका नया पोस्टर सामने आने के साथ-साथ इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान भी हो गया है। खुद सामंथा ने यह जानकारी दी है। आइए जानते हैं पर्दे पर कब आएगी शाकुंतलम।

सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता देव मोहन के साथ इस फिल्म का नया पोस्टर साझा कर लिखा, अपने असपास के सिनेमाघरों में 17 फरवरी, 2023 को इस अनोखी प्रेम कहानी के साक्षी बनें। फिल्म शाकुंतलम 3डी में भी रिलीज हो रही है। सामंथा के इस पोस्ट से प्रशंसक फूले नहीं समा रहे हैं। पहले यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को दर्शकों के बीच आने वाली थी, लेकिन इसके आने में देरी हुई, ताकि दर्शक 3डी में इसका लुत्फ उठा सकें।

देव मोहन एक लोकप्रिय एक्टर और मॉडल हैं, जो मलयालम फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सूफियुम सुजातायुम और पंथरांदु जैसी मलयालम फिल्मों में उन्होंने अपने काम के जरिए दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी थी। शाकुंतलम देव मोहन की पहली तेलुगु फिल्म है।

महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञानशाकुन्तलम पर आधारित इस फिल्म में शकुंतला और दुष्यंत की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा। शाकुंतलम तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म में सामंथा, शकुंतला की भूमिका में नजर आने वाली हैं, वहीं देव मोहन राजा दुष्यंत की भूमिका में हैं।गुनाशेखर इस फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म में सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, डॉ.एम.मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और जीशु सेनगुप्ता भी दिखाई देंगे।

इसके जरिए साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की छह साल की बेटी अल्लू अरहा फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। अल्लू ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान कर लिखा था, अल्लू परिवार के लिए यह गर्व की बात है कि परिवार की चौथी पीढ़ी अल्लू अरहा शाकुंतलम से फिल्मों में अपनी शुरुआत करने जा रही है। सामंथा संग मेरी फिल्मी यात्रा खास रही है। मैं खुश हूं कि अरहा, सामंथा के साथ उनकी फिल्म से डेब्यू कर रही है।

सामंथा जल्द ही तेलुगु फिल्म कुशी में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। इस तेलुगु रोमांटिक फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। शिव निर्वाण इस फिल्म के निर्देशक हैं। इसके अलावा एक हिंदी फिल्म आराध्या उनके खाते से जुड़ी है। सामंथा अंतरराष्ट्रीय सीरीज सिटाडेल के हिंदी वर्जन में वरुण धवन के साथ काम करने को लेकर भी चर्चा में हैं। उनकी टीम इस खबर पर अपनी मोहर लगा चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments