Sunday, February 25, 2024
Header Add UKDIPR
HomeSportsदेहरादून में एसएफए चैम्पियनशिप के दूसरे दिन फुटबॉल और बैडमिंटन का जोश...

देहरादून में एसएफए चैम्पियनशिप के दूसरे दिन फुटबॉल और बैडमिंटन का जोश रहा जारी

दूसरे दिन खिलाड़ियों ने फुटबॉलऔर बैडमिंटन में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज और पवेलियन ग्राउंड में दिखा फुटबॉल फीवर, वहीं परेड ग्राउण्ड में हुए रोमांचक बैडमिंटन मैच।

देहरादून,  देहरादून में एसएफए चैम्पियनशिप के तीसरे संस्करण ने पूरे शहर को खेलभावना और ज़बरदस्त उत्साह से भर दिया। गोल्ड के लिए मुकाबला करते हुए प्रतिभागियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। महाराणाप्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ग्राउण्ड और पैविलियन ग्राउण्ड में फुटबॉल फीवर अपने चरम पर पहुंचगया, जब टीमों और प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। एमपीएससी में ग्रीनलॉन एकेडमी ने अंडर-16 ब्वॉयज़ कैटेगरी में सेंटमैरी सैकण्डरी स्कूल को 5-0 के स्कोर से हराकर फुटबॉलमैच जीत लिया। वहीं परेड ग्राउण्ड में अंडर-15 ब्वॉयज़ कैटैगरी में 192 बैडमिंटन मैच हुए और मैदान का माहौल प्रतिस्पर्धा के जोश से भर गया।

इन स्कूलों और एथलीट्स ने ज़बरदस्त खेलभावना एवं समर्पण का प्रदर्शन कर अपने स्कूल को देहरादून में ‘नंबरवन स्कूल इन स्पोर्ट्स’ के भावी विजेता के रूप में स्थापित कर लिया है। एसएफए चैम्पियन शिप्स देहरादून में छिपी प्रतिभा को उभारते हुए खेल के क्षेत्र में शहर के टॉप स्कूल की पहचान करने तथा युवा एथलीट्स को नेशनल एवं इंटरनेशनल स्तर पर प्रतिस्पर्धा का मौका देने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

तीसरे दिन परेड ग्राउण्ड पर वॉलीबॉल चैम्पियनशिप और कैरम की शुरूआत होगी तथा महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में एथलेटिक्स का समापन होगा।टीमें विभिन्न आयुवर्गों में फुटबॉल और बैडमिंटन में अपनी पॉज़िशन केलिए प्रतिस्पर्धा जारी रखेंगी। चैम्पियनशिप में रोज़ाना की समय सूची, हर खेल प्रतियोगिता के विस्तृत परिणाम हमारी आधिकारिक वेबसाईट- www.sfaplay.com पर उपलब्ध होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
MDDA ads

Most Popular

Recent Comments