स्पॉटिफाई ने ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अभिनीत ऑडियो थ्रिलर, वायरस 2062 जारी किया

यह कहानी एक मानसिक रोगी के बारे में है जो कि एक घातक वायरस के प्रसार को रोकने के लिए भविष्य से आने का दावा करता है

पहली बार बॉलीवुड अभिनेता और युगल, ऋचा चड्ढा एवं अली फजल एक साथ आएंगे और एक ऑडियो थ्रिलर को अपनी आवाज देंगे। स्पॉटिफाई पर विशेष रूप से उपलब्ध, इस 10-एपिसोड श्रृंखला को स्ट्रीम किया जा सकता है साथ ही यहां तक कि मुफ्त में डाउनलोड भी किया जा सकता है। यह थ्रिलर, जिसका कि शीर्षक वायरस 2062 है, “रोगी 63″ (फ़ज़ल) के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो कहता है कि उसने महामारी को रोकने के लिए अतीत की यात्रा की। सुनिए उनके और उनके मनोचिकित्सक (चड्ढा) के बीच की कहानी।

इस हिंदी ऑडियो थ्रिलर को चिली में स्पॉटिफाई ओरिजिनल पॉडकास्ट से रूपांतरित किया गया है, जो कि मूल रूप से स्पेनिश में रिकॉर्ड किया गया है। यह पहली बार है जब कंपनी बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ अपने मूल ऑडियो शो के लिए नायक के रूप में काम कर रही है। दोनों अभिनेता थिएटर पृष्ठभूमि से है, और उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन यह पहली बार है जब वे इस तरह के मीडियम को एक्स्प्लोर करेंगे।

ऋचा चड्ढा ने बताया कि “पॉडकास्ट रिकॉर्ड करना शो के लिए डबिंग से बहुत अलग है। श्रोताओं को पूरे समय व्यस्त रखने के लिए इसके लिए सही आवाज के मॉडुलेशन और अभ्यास की आवश्यकता होती है, क्योंकि आपके भाव भी कथन में रिफ्लेक्ट होते हैं। चूँकि, वायरस 2062 एक फिक्शन थ्रिलर है, इसलिए मुझे कहानी कहने के एक नए रूप का पता लगाने का अवसर मिला इसके अलावा स्पॉटिफाई और मंत्रा के साथ काम करना भी मेरे लिए एक आनंददायक अनुभव था। मैं थिएटर, फिल्म और अब ऑडियो में अपरंपरागत भूमिकाएं करने की कोशिश करती हूं और आशा करती हूं कि मेरे प्रशंसकों को यह नया प्रयोग पसंद आएगा जो कि मैंने किया है”, ऋचा चड्ढा ने बताया।

शो के लिए रिकॉर्डिंग करते समय अपने अनुभव और रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में बोलते हुए अली फजल ने कहा, “ऑनस्क्रीन से ऑडियो में बदलाव करना निश्चित रूप से एक मजेदार राह रही । यह एकदम नया, रोमांचक और ताज़गी भरा है। एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा अपनी रचनात्मक क्षमताओं का विस्तार करने के तरीकों की तलाश में रहता हूं और पॉडकास्ट में अभिनय करने से मुझे बस यही मिला है। इसके लिए स्पॉटिफाई और एमएनएम टॉकीज टीम को धन्यवाद जिन्होंने कि मेरा मार्गदर्शन किया और इस पूरे अनुभव को इतना संतोषजनक बना दिया।”

स्पॉटिफाई के पास उन श्रोताओं के लिए और भी बहुत कुछ है जो थ्रिलर कंटेंट पसंद करते हैं, – भास्कर बोस, और हॉरर टाइम, आई हियर यू, डर का राज से लेकर डॉ. फ़ोबिया तक। इस ऑडियो थ्रिलर के सभी एपिसोड स्पॉटिफाई पर सुने और फ्री में डाउनलोड करें।