बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे उत्तराखंड़, नैनीताल, देहरादून और मसूरी में होगी शूटिंग

देहरादून, उत्तराखण्ड़ की खूबसूरत वादियां अब बालीवुड को भाने लगी है, फिल्म निर्माता अब लगातार देवभूमि का रूख कर रहे है, आजकल फिल्मों की शूटिंग के लिए फिर बालीवुड के स्टार आने लगे हैं । अभिनेत्री तापसी पन्नू, राधिका आप्टे, मधुरिमा राय, अभिनेता विक्रांत मैसी, करण वाडवानी, राहुल राय अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं।

अभिनेत्री तापसी पन्नू जहां नैनीताल में फिल्म ‘ब्लर’ की शूटिंग कर रही हैं, वहीं अभिनेता विक्रांत मैसी और अभिनेत्री राधिका आप्टे देहरादून और मसूरी में फिल्म ‘फारेंसिंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, देहरादून और मसूरी में ही फिल्म ‘काबुम’ की शूटिंग भी चल रही है। काबुम में अभिनेता राहुल राय, करण वाडवानी और अभिनेत्री मधुरिमा राय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं, अभिनेत्री तापसी पन्नू महिला प्रधान फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। नैनीताल में शूट हो रही फिल्म ‘ब्लर’ की कहानी भी महिलाओं पर बेस्ड है। यह तापसी के प्रोडेक्शन हाउस की पहली फिल्म है। नैनीताल समेत उसके आसपास के इलाकों में फिल्म की शूटिंग हो रही है। टीम यहां करीब 80 दिन फिल्म की शूटिंग करेगी ।

पर्वतों की रानी मसूरी और देहरादून में फिल्म ‘फारेंसिक’ की शूटिंग चल रही है। यह फिल्म थ्रिलर बेस्ड है। अभिनेता विक्रांम मैसी और अभिनेत्री राधिका आप्टे फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। देहरादून, ऋषिकेश और मसूरी की अलग-अलग लोकेशन में करीब चालीस दिन फिल्म की शूटिंग चलेगी।

देहरादून और मसूरी में शूट हो रही फिल्म ‘काबुम’ तीन दोस्तों की कहानी है। फिल्म में अभिनेता राहुल राय, करण वाडवानी और अभिनेत्री मधुरिमा राय भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कैरियर को लेकर युवाओं की तैयारियों को दिखाया गया है। किस तरह से युवा अपना स्टार्टअप बनाते हैं और उन्हें सफलता मिलती है या नहीं, यह इस फिल्म में दिखाया गया है।
फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिल रहा है। इस फिल्म के लिए स्थानीय स्तर पर आडिशन हुआ था |