Saturday, May 18, 2024
HomeNationalदिल्ली के होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार

दिल्ली के होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को तीन महिलाओं समेत छह लोगों की गिरफ्तारी के साथ पूर्वी दिल्ली के एक होटल में चल रहे वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ करने का दावा किया।
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली के साउथ गणेश नगर में आर.के. रेजीडेंसी (एक ओयो होटल) पर मंडावली थाने की एक टीम द्वारा छापेमारी की गई। ऑपरेशन में छह व्यक्तियों को वेश्यावृत्ति में लिप्त पाया गया।
आरोपियों की पहचान प्रदीप कुमार (46), जो एक एजेंट है और लक्ष्मी नगर का निवासी है; दीवान (29), होटल प्रबंधक; और कुणाल (27), गीता कॉलोनी का एक ग्राहक के रूप में हुई है। इनके अलावा तीन महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अमृता गुगुलोथ ने कहा, आईटीपी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया था।जांच के दौरान, यह पता चला कि वही परिसर, यानी आरके रेजीडेंसी पूर्व में भी वेश्यावृत्ति में शामिल था। एमसीडी ने होटल को सील कर दिया गया था।
डीसीपी ने कहा, हाल ही में, इसे डी-सील कर दिया गया था, और उन्होंने वही अवैध गतिविधियां फिर से शुरू कर दीं। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) को सूचित कर दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments