Sunday, February 25, 2024
Header Add UKDIPR
HomeStatesUttarakhandधारावाली में मिले शव के मामले का पुलिस ने किया  खुलासा ,...

धारावाली में मिले शव के मामले का पुलिस ने किया  खुलासा , दोस्तों ने ही की थी हत्या ,  गिरफ्तार

देहरादून(आरएनएस)। पटेलनगर क्षेत्र के धारावाली में मिले शव के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।  यह शव हत्या कर फेंका गया था।  इस हत्या को अंजाम युवक के दोस्तों ने ही दिया था।  पुलिस की मानें तो सिगरेट मांगने को लेकर विवाद हुआ था।  जिसके बाद उसके दोस्तों में खून सवार हो गया और तालाब में डूबोकर उसकी हत्या कर दी।  साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद शव को छिपाने के लिए उसके ऊपर पत्थर रख दिए।  अब युवक के दोनों दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि बीती 8 फरवरी को पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र के धारावली में मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में बरसाती पानी में एक युवक का शव पत्थरों के नीचे दबा हुआ मिला था।  पुलिस की जांच में युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिली थी।  पुलिस ने युवक की पहचान रोहित निवासी धारावाली, देहरादून के रूप में की थी।  पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया था कि युवक 7 फरवरी की सुबह मजदूरी के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा।  इसके बाद युवक के भाई सोनू सैनी ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।
वहीं, एसएसपी अजय सिंह ने खुद घटनास्थल पर जाकर जानकारी जुटाई।  साथ ही जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।  जिसके बाद पुलिस टीम की गठन की गई।  गठित टीम ने घटना के संबंध में आसपास के लोगों और युवक के परिचितों से जानकारी जुटाई।  जिसमें पता चला कि रोहित रात में घटनास्थल के आसपास अपने साथियों अंकित उर्फ माठू और दिलखुश उर्फ बाला के साथ देखा गया था।
घटनास्थल के पास ही उनके आपस में विवाद होने की जानकारी मिली।  जिस पर युवकों के बारे में जानकारी ली गई तो पता चला कि घटना के बाद से ही दोनों अपने घर से फरार हो गए हैं।  जिस पर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर को सक्रिय किया गया।  मुखबिर की सूचना पर आज आरोपी दिलखुश उर्फ बाला को भुत्तोवाला और अंकित उर्फ माठू को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ में आरोपी दिलखुश ने बताया कि वो ट्रांसपोर्ट नगर में सेल्समैन का काम करता है।  7 फरवरी की रात करीब 8:30 बजे वो अपने साथी अंकित उर्फ माठू, जो दिहाड़ी मजदूरी करता है, उसके साथ शराब पीने के लिए घटनास्थल के पास एक मैदान में गया।  वहां शराब पीने के बाद वो दोनों सिगरेट लेने एक दुकान में गए।  वापसी में घटनास्थल के पास उन्हें रोहित मिला।  जिसने भी काफी शराब पी हुई थी।
इस दौरान सिगरेट मांगने को लेकर रोहित का दोनों से झगड़ा हो गया।  दोनों आरोपियों ने रोहित को धक्का देकर तालाब में फेंक दिया।  जिसके बाद दोनों मिलकर उसे तालाब में डूबो दिया।  साथ ही पास ही मैदान पर रखे पत्थरों को उसके शव के ऊपर रख दिया।  ताकि, शव ऊपर न आ सके।  घटना के बाद दोनों आरोपी अपने-अपने घर चले गए और अगली सुबह घर से फरार हो गए।
पटेलनगर क्षेत्र में युवक की हत्या मामले में उसके दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।  सिगरेट मांगने को लेकर उपजे विवाद में आरोपियों ने युवक की हत्या की थी। -अजय सिंह, एसएसपी, देहरादून(आरएनएस)।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
MDDA ads

Most Popular

Recent Comments