Wednesday, April 17, 2024
HomeNational"फिर एक बार मोदी सरकार": भाजपा ने किया थीम सॉन्ग जारी

“फिर एक बार मोदी सरकार”: भाजपा ने किया थीम सॉन्ग जारी

नई दिल्ली, आगामी लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को अपने 10 सालों के कामकाज को लेकर थीम सॉन्ग जारी किया है। इसका टाइटल है ”फिर एक बार मोदी सरकार”। भाजपा ने थीम सॉन्ग जारी करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”बढ़ना हर उम्मीद के पार, नई भारत की यही पुकार, फिर एक बार मोदी सरकार…”।

खास बात यह है कि 6 मिनट के इस सॉन्ग में उत्तर से लेकर दक्षिण के साथ-साथ लगभग हर राज्य की भाषा का इस्तेमाल किया गया है। गाने की शुरुआत में पीएम मोदी जनता के बीच जाते हुए दिख रहे हैं और वह उनका अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। इसके अलावा थीम सॉन्ग में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज, पीएम उज्ज्वला योजना, वृद्धावस्था पेंशन, पीएम किसान योजना, रोहतांग टनल को दर्शाया गया है। इसके साथ ही सॉन्ग में नारी शक्ति का भी जिक्र किया गया है।

थीम सॉन्ग में यह भी दिखाया गया है कि केंद्र की मोदी सरकार ने अब तक महिलाओं के लिए क्या-क्या कार्य किए हैं। वहीं वंदे भारत एक्सप्रेस, कोविड काल से निपटने के लिए मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदम, एक शहर को दूसरे जोड़ने के लिए हाईवे के निर्माण के बारे में भी बताया गया है। थीम सॉन्ग के अंत में चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण और जी-20 समिट की सफल मेजबानी का जिक्र किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले 25 जनवरी को भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अपना थीम सॉन्ग रिलीज किया था। इसके बोल थे, ”सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं।” इसमें चंद्रयान-3, जी 20 समिट और अयोध्या में हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को दिखाया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments