गंगा सभा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने किया गंगा पूजन

हरिद्वार 23 जनवरी (कुलभूषण) गंगा सभा के नव निर्वाचित सभापति अध्यक्ष व महामंत्री ने सोमवार को हरकी पौडी पहुच गगंा पूजन कर मां गंगा का आर्षीवाद लिया सम्पन्न हुए चुनाव में विजयी हुए तीनो पदाधिकारियों सभापति कृष्णकुमार शर्मा अध्यक्ष नितिन गौतम एवं महामन्त्री तन्मय वशिष्ठ ने ब्रह्मकुंड हरकीपोड़ी पर माँ गंगा का पूजन एवं अभिषेक किया। वैदिक मंत्रोचारणों के बीच पूजन एवं अभिषेक आचार्य पंण्अमित शास्त्री के आचार्यत्व में सम्पन्न हुआ
इस अवसर पर नव निर्वाचित पदाधिकारीयों ने कहा कि माँ गंगा ने हमे अपनी सेवा के लिए चुना है। इस तीर्थ की गरिमा और मर्यादा को सुरक्षित रखने के लिए हम सकंल्पबद्ध है। श्री गंगा सभा पिछले 106 वर्षों से तीर्थ की गरिमा तीर्थ पुरोहितों के अधिकारों की रक्षा ओर तीर्थ यात्रियों की सुविधा के लिए कार्य करती आ रही है। अपने संस्थापक भारत रत्न महामना पं मदनमोहन मालवीय के पद चिन्हों पर चलते हुए हम श्री गंगा सभा में कार्य करेंगे।
इस अवसर पर यतीन्द्र सीखोला मनोज झा शैलेन्द्र त्रिपाठी डॉ सिद्धार्थ चक्रपाणी गोपाल प्रधान आयुष ठेकेदार जितेंद्र शास्त्री अजय प्रधान सहित बडी संख्या में तीर्थ पुरोहितो ने गंगा पूजन में भाग लिया इस मौके पर श्री गंगा सभा के चुनाव आयोग अध्यक्ष अश्विनी जगता एवं सदस्य विकास सुखनराजा ने भी तीनो पदाधिकारीयों को शुभकामनाएं दी।