कांग्रेस का मैनिफेस्टो, जनता का जनता के द्वारा जनता के लिए होगा : धस्माना

देहरादून, उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस की मैनिफेस्टो कमेटी ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। पार्टी आलाकमान द्वारा बनाई गई इस समिति के अध्यक्ष पूर्व मंत्री नवप्रभात व संयोजक पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना जहां लगातार आपस में मन्त्रणा कर चुनाव घोषणा पत्र को महज औपचारिकता न बना कर इसे एक ऐसा दस्तावेज बनाना चाहते हैं जो राज्य में मतदाताओं को आकर्षित कर।

इसी क्रम में नव प्रभात की अध्यक्षता में इसी महीने दूसरी जूम बैठक में पूर्व सांसद व समिति के उपाध्यक्ष महेंद्र पाल, पूर्व मंत्री मातबर सिंह कंडारी, विधायक मनोज रावत, विधायक फुरखान अहमद, पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी,पूर्व जिला पंचायत रुद्रप्रयाग अध्यक्ष लष्मी राणा, पूर्व नगरपालिका हरिद्वार अध्यक्ष ब्रह्मसरूप ब्रह्मचारी, हाज़ी सर्वरियार खान, सरदार अमरजीत सिंह ने लम्बी चर्चा कर मैनिफेस्टो के मुद्दों पर गहन विचार विमर्श किया। श्री नवप्रभात ने सभी सदस्यों से आग्रह किया कि वे अपने प्रभार वाले जिलों में विधानसभाओं तक अवश्य पहुंचें और पार्टी के वरिष्ठजनों से विचार विमर्श करने के साथ साथ समाज के हर तपके से राय मशविरा करें।

बैठक के संयोजक सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि इस बार कांग्रेस का मैनिफेस्टो जनता का जनता के द्वारा जनता के लिए होगा। पूर्व सांसद महेंद्र पाल ने कहा कि जनता घिसी पिटी बातों पर और जुमलों पर अब विश्वास नहीं करेगी और कांग्रेस का घोषणापत्र व्यहवारिकता पर आधारित होना चाहिए। विधायक मनोज रावत ने कहा कि मैनिफेस्टो पर जिस तरह से पूरी टीम काम कर रही है निश्चित तौर पर उसके सकारात्मक परिणाम आएंगे।